Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर रिलायंस डिजिटल ने धैया में अपने स्टोर का अनावरण किया !!!

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-पूर्व

धनबाद :- भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर रिलायंस डिजिटल ने धनबाद के धैया स्थित आकाश इमेज टावर में अपने नए स्टोर का अनावरण किया। इस स्टोर का उद्घाटन मुख्य अतिथि आयकर निरीक्षक, धनबाद धनंजय शर्मा, बीसीसीएल सीएमडी समीरान दत्त की धर्मपत्नी मिली दत्ता, विशिष्ट अतिथि डॉ. भक्ति सिंह, रिलायंस डिजिटल की झारखंड क्लस्टर हेड रचना गौतम एवं धैया स्टोर मैनेजर अभिजीत गुप्ता के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित आगत अतिथिओं ने रिलायंस डिजिटल के सभी कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि यह स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की खरीदारी के लिए उचित स्थान साबित होगा। झारखंड क्लस्टर हेड रचना गौतम ने कहा कि विशेष उद्घाटन ऑफर और नवीनतम तकनीक की व्यापक रेंज के साथ ग्राहक यहां एक बेहतर खरीदारी अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।

व्यापक क्षेत्र में फैला हुआ यह तकनीक गंतव्य सर्वोत्तम कीमतों पर नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक्स की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, साथ ही इन-स्टोर सहायता के लिए एक विशेषज्ञ टेक स्क्वाड और इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीद के बाद की देखभाल के लिए समर्पित रेस्क्यू सेवा विशेषज्ञ भी प्रदान करता है। सबसे तेज़ डिलीवरी और इंस्टॉलेशन के साथ, ग्राहक बिना किसी देरी के अपनी पसंदीदा उत्पाद यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं।

वहीं धैया स्टोर मैनेजर अभिजीत गुप्ता ने बताया कि उपभोक्ताओं को नए स्टोर पर रोमांचक अर्ली बर्ड ऑफर के साथ अग्रणी बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक का भी आनंद मिलेगा। रिलायंस डिजिटल 500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों के 2,000 से अधिक उत्पाद पेश करता है। इसमें नवीनतम स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, होम थिएटर, डिजिटल कैमरा, लैपटॉप, सहायक उपकरण और अन्य छोटे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम सहित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शामिल है।

रिलायंस डिजिटल का लक्ष्य ग्राहकों को किफायती कीमतों पर तकनीकी विकल्पों की दुनिया उपलब्ध कराना है। आसान ईएमआई सहित कई वित्त विकल्पों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स पर अद्वितीय सौदों की पेशकश करके रिलायंस डिजिटल का लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को उनकी जीवनशैली के अनुरूप सही तकनीक ढूंढने में मदद करना है। मौके पर रिलायंस डिजिटल से जुड़े सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}