Advertisement
महाराष्ट्रराजनीति

छगन भुजबल अजित पवार और अन्य नेताओं से ज्यादा आक्रामक !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

पुणे : अजित पवार को समर्थन देने के बाद उनके गुट के नेता छगन भुजबल ने शरद पवार की आलोचना की थी। छगन भुजबल अजित पवार और अन्य नेताओं से ज्यादा आक्रामक थे।

लोकसभा चुनाव के मौके पर छगन भुजबल ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उनसे शरद पवार और उद्धव ठाकरे को लेकर सवाल पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा, ”उद्धव ठाकरे और शरद पवार के प्रति समाज में सहानुभूति देखी जा रही है.” चुनाव के दो चरण पूरे होने के बाद छगन भुजबल ने जो बयान दिया है, उससे महागठबंधन को हैरानी होने की संभावना नहीं है. इतना ही नहीं बारामती सीट से सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार की लड़ाई पर भी उनहोने टिप्पणी की है।

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में छगन भुजबल ने कहा, ”जिस तरह से उद्धव ठाकरे और शरद पवार की जनसभाओं में भीड़ हो रही है। यह उनके प्रति सहानुभूति दर्शाता है।” उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बयान के बाद छगन भुजबल ने भी अगले ही वाक्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने विश्वास जताया कि मतदाता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास करेंगे और तीसरी बार एक मजबूत सरकार चुनेंगे।

* बारामती की लड़ाई दुर्भाग्यपूर्ण है *
इसी बीच इस इंटरव्यू में छगन भुजबल से बारामती में ननंद और भौजाई के बीच हुई लड़ाई के बारे में भी पूछा गया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए भी ये दुखद है। यह कुछ ऐसा है जो एक परिवार में वर्षों तक एक साथ रहने के बाद होता है। इसमे गलती किसकी है यह बात महत्वपूर्ण नही है।लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा न होता तो बेहतर होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}