Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

शेख ताहेर को क्षेत्रीय अध्यक्ष, सुनील पोपले को उपाध्यक्ष चुना गया !!!

नागनाथ महादापुरे : प्रतिनिधि

बहुभाषी साप्ताहिक संपादक, पत्रकार संघ की स्थापना साप्ताहिक संपादकों एवं पत्रकारों के हित एवं उनके प्रश्नों को सरकार के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए की गई थी। इस पत्रकार संघ का गठन साप्ताहिक समाचार पत्रों को चलाने में आने वाली कठिनाइयों और भविष्य के साप्ताहिक समाचार पत्रों की चुनौतियों का सामना करने के लिए किया गया था। तदनुसार, पत्रकार संघ की पहली बैठक कल 11 फरवरी को प्रधान कार्यालय, धोंडीपुरा, बीड में आयोजित की गई थी।

इस बैठक में क्षेत्रीय कार्यकारिणी का चुनाव किया गया. इसमें सर्वसम्मति से सा.लोकमित्र के संपादक शेख ताहेर जाफर को क्षेत्रीय अध्यक्ष और सा.प्रकाश आधार के संपादक सुनील ज्ञानोबा पोपले को क्षेत्रीय उपाध्यक्ष चुना गया। इस अवसर पर एस पोलखोल के संपादक नितेश राजमल उपाध्याय, एस रायमोहा क्षेत्र के संपादक राम काशिद को सर्वसम्मति से मराठवाड़ा उपाध्यक्ष चुना गया। इस दौरान सा.गेवराई संघर्षयोद्धा के संपादक अमोल कापसे को सर्वसम्मति से बीड जिला अध्यक्ष चुना गया।

इस अवसर पर बोलते हुए शेख ताहेर ने कहा कि आज के डिजिटल युग में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की ताकत को बनाए रखना मुश्किल हो गया है। यहाँ तक कि साप्ताहिक भागना भी आज एक काम बन गया है। हर दिन नई चुनौतियों के साथ, साप्ताहिक को जीवित रहने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इसमें सरकारी स्तर पर कोई दिक्कत आये तो उन्होंने पूरा सहयोग देने का वादा किया. सुनील पोपले ने जोर देकर कहा कि सरकार दरबारी के सवालों को साप्ताहिक रूप से पढ़ेगी. उक्त पदाधिकारियों के चयन पर सभी स्तरों से बधाइयां एवं भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गयीं. इस अवसर पर सा.लोकनाथ के संपादक शेख अब्दुल रहमान ने धन्यवाद ज्ञापन के साथ बैठक का समापन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}