Advertisement
देश

IIMC भारत के अग्रणी संस्थानों में से एक है जो मीडिया और संचार के क्षेत्र में शिक्षा प्रदान करता है।

संपादकीय

नई दिल्ली : भारतीय जन संचार संस्थान (आईआईएमसी) का 55वां दीक्षांत समारोह 10 जनवरी, 2024 को प्रगति मैदान के भारत मंडपम में आयोजित किया जाएगा। भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे और दीक्षांत समारोह देंगे। पता। समारोह में आईआईएमसी के अध्यक्ष श्री आर.जगन्नाथन और महानिदेशक डॉ. अनुपमा भटनागर भी शामिल होंगी।

सुबह 10:00 बजे शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में आईआईएमसी नई दिल्ली और इसके पांच क्षेत्रीय केंद्रों ढेंकनाल, आइजोल, अमरावती, कोट्टायम और जम्मू से आईआईएमसी संकाय की भागीदारी होगी।

दीक्षांत समारोह के दौरान, 2021-22 और 2022-23 बैच के IIMC छात्रों (IIMC दिल्ली और उसके सभी केंद्रों से) को पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा प्रमाणपत्र प्रदान किए जाएंगे। इसके अलावा, दोनों बैचों के 65 छात्रों को अलग-अलग पदक से सम्मानित किया जाएगा।

IIMC भारत के अग्रणी संस्थानों में से एक है जो मीडिया और संचार के क्षेत्र में शिक्षा प्रदान करता है। 1965 में स्थापित, IIMC हिंदी पत्रकारिता, अंग्रेजी पत्रकारिता, विज्ञापन और जनसंपर्क, रेडियो और टेलीविजन, डिजिटल मीडिया, ओडिया पत्रकारिता, मराठी पत्रकारिता, मलयालम पत्रकारिता और उर्दू पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}