Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

बदला लेने के लिए बेजुबान जानवरों को मारना !!!

नागनाथ महादापुरे : प्रतिनिधि

सालेगांव के किसान के लावणी बैल को जहर देकर मार डाला।  सालेगांव में मानवता हुई कलंकित।नायगांव तालुका के कुंतुर क्षेत्र के सालेगांव में राजीव गणपति रचोतकर का जन्म गांव के अज्ञात नाम से हुआ था। सालेगांव गांव के पास एक खुली जगह में एक बैल (गोरा) बंधा हुआ था, बैल रात भर चारा खाता रहा, सुबह अचानक उसने चारा खाना बंद कर दिया।

एक डॉक्टर को बुलाया गया और उसका इलाज किया गया, लेकिन कुछ भी सुधार नहीं हुआ। दिनांक 07 4. 2024 को दोपहर लगभग 12:10 बजे, पैरों और मुंह पर झाग के कारण गोरे व्यक्ति की मृत्यु हो गई। अत: उक्त गोरा की कीमत 100000 (एक लाख) है और किसान संकट में हैं।

3 महीने पहले 80,000 हजार रुपये की भैंस को दवा देकर मार दिया गया था. सालेगांव इलाके में इस तरह की घटना हो रही है और कुछ अज्ञात लोग ऐसा कर रहे हैं. ऐसी शिकायत कुंतुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी। गोरा की मृत्यु 7/4/2024 को लगभग 12:10 बजे हो गयी है। किसान राजीव गणपति रचोतकर ने बताया कि जब उनकी मौत हुई तो उनके मुंह से झाग निकल रहा था और दवा उनके पेट में चली गई थी, इसलिए उनकी मौत जहर के कारण हुई. कुंतुर पुलिस स्टेशन में आकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. आगे की जांच पुलिस इंस्पेक्टर और बिट चीफ द्वारा की जा रही है. सालेगांव और आसपास बेजुबान जानवरों को लेकर काफी चिंता है. इस तरह की बात मानवता को शर्मसार करने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}