Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचारझारखण्ड

पंचेत ओपी अंतर्गत 6 लाख के आसपास की अवैध शराब जप्त !!!

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-पूर्व

निरसा-पंचेत:- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी निरसा रजत मणिक बाखला ने अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता कर मीडिया को बताया की वरीय पुलिस पदाधिकारी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अवैध शराब बिक्री, अवैध शराब निर्माण के विरुद्ध छापामारी करने हेतु निर्देश समय-समय पर प्राप्त होता रहा है।

इसी अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए वरीय पुलिसअधीक्षक, धनबाद के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर निरसा अनुमंडल अंतर्गत चिरकुंडा थाना क्षेत्र के पंचेत ओपी अंतर्गत दिनांक 09/04/24 को समय दोपहर 3.30बजे के करीब गोल घर स्थित डीवीसी क्वार्टर नंबर 3 में एफएसटी – 3 के दंडाधिकारी आशीष राणा की उपस्तिथि में छापामारी की गई ; वहीं क्वार्टर से बडवाइजर कंपनी का 500ml का कुल 4025 केन बीयर, इसी कंपनी की 300 ml की 1056 बोतल बीयर बरामद की गई ।

जप्त बीयर को दो गवाहों के समक्ष विधिवत जप्त किया गया। वहीं जप्त बीयर की अनुमानित कीमत 5 से 6 लाख बताई जा रही है। साथ ही इस अवैध कारोबार के अभियुक्त विनोद सिंह उम्र 42 वर्ष और आयुष कुमार उम्र 22 वर्ष जो पंचेत के रहने वाले हैं वह फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी हैं।

साथ ही साथ यह अवैध शराब बंगाल की बताई जा रही है ! वही इस छापामारी अभियान का नेतृत्व कर रहे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रजत मणिक बाखला के द्वारा एक टीम गठित की गई थी जिसमें अंचल निरीक्षक चिरकुंडा फागू होरो, पंचेत ओपी प्रभारी प्रभात रंजन राय, के साथ-साथ रितेश मिश्रा ,नवल डोंग, उमाकांत शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}