Advertisement
राजनीति

राणा जगजीत सिंह पाटिल एनसीपी छोड़कर भाजपा में शामिल !!!

जावेद अत्तार: ब्यूरो चीफ-पश्चिम

पुणे : लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। साथ ही राजनीतिक माहौल भी गरमा गया है। राजनीतिक मंच से नेता नए-नए वादे करते हैं, एक-दूसरे का पोल खोल ते हैं ऐसे कई तरीके हैं जिनसे ऊतक को पुराने पत्थर में लाया जाता है।

धाराशिव में बीजेपी विधायक के बेटे के बयान की हर तरफ चर्चा होने लगी है। उन्होंने वास्तव में क्या कहा ? चलो पता करते हैं।

बीजेपी विधायक राणा जगजीत सिंह पाटिल की पत्नी धाराशिव लोकसभा प्रत्याशी अर्चना पाटिल के बाद उनके पति मल्हार पाटिल ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने चौंकाने वाला कबूलनामा दिया कि अजित पवार की सहमति से ही उन्होंने 2019 में एनसीपी छोड़ी थी। इस प्रतिक्रिया के बाद राजनीतिक गलियारों में विपरीत प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं।

अजित पवार ने ही पाटिल परिवार को आगे करके बीजेपी में भेजा था। इसके बाद श्री मल्हार पाटिल ने बयान दिया है कि वह खुद बीजेपी में शामिल हुए हैं। मल्हार पाटिल ने यह बयान एक प्रचार सभा में बोलते हुए तब दिया है जब धाराशिव लोकसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है।

पूर्व मंत्री डॉ. पद्मसिंह पाटिल और उनके विधायक रहे पुत्र राणा जगजीत सिंह पाटिल एनसीपी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। पाटिल परिवार की ये बगावत शरद पवार को बडी चोट दे गई। मल्हार पाटिल के इस विवादित बयान के बाद एक बार फिर डॉक्टर पाटिल परिवार की बगावत की चर्चा शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}