Advertisement
राजनीति

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की पुणे में जनसभा !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

 पुणे : कांग्रेस नेता राहुल गांधी 3 मई को पुणे में होगे , शिरूर, मावल और बारामती में महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवारों के लिए पुणे में जनसभा करेंगे। बैठक शाम चार बजे आरटीओ से सटे एसएसपीएमएस मैदान पर होगी।

बारामती लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान 7 मई को होगा, जबकि पुणे, शिरूर और मावल निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 13 मई को मतदान होगा। बारामती में महाविकास अघाड़ी से सुप्रिया सुले, पुणे में रवींद्र धांगेकर, शिरूर में अमोल कोल्हे, मावल में संजीव वाघिरे चुनाव मैदान में खड़े हैं। इन प्रत्याशियों के प्रचार के लिए यह महासभा होगी।

कांग्रेस शहर अध्यक्ष अरविंद शिंदे ने बताया कि सभा स्थल पर एलईडी स्क्रीन और पानी की व्यवस्था की गई है। भारी संख्या मे लोगोकी उपस्थिती की संभावना है।

इस बैठक में महासचिव रवि चेन्नी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, पूर्व मंत्री बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और महाविकास अघाड़ी के नेता मौजूद रहेंगे। इस सभा के लिए 40 × 30 फीट का भव्य मंच बनाया गया है और तीस से पैंतीस हजार नागरिकों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

उन्होंने कहा कि सुरक्षा कारणों से 10,000 से 12,000 सीटें कम कर दी गई हैं। यहां वीवीआईपी को छत्रपति शाहू महाराज की प्रतिमा के पास से प्रवेश की अनुमति होगी।

इस प्रवेश द्वार के साथ कुल तीन प्रवेश द्वार रखे गए हैं और 4 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। कांग्रेस शहर अध्यक्ष अरविंद शिंदे और पूर्व विधायक मोहन जोशी ने भी कहा कि सभा स्थल पर पीने का पानी, बिस्किट, एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीमें तैनात की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}