Advertisement
मनोरंजन

अनुपम खेर की शॉर्ट फिल्म ‘रीटेक’ का प्रीमियर न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा !!!

फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है !!

Mumbai- Bureau :-भारतीय दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की लघु फिल्म ‘रीटेक’ न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है।

उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, नुकसान और एक ‘रीटेक’। हमारी लघु फिल्म ‘रीटेक’ न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपने अमेरिकी प्रीमियर के लिए तैयार है। अपलॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, शॉर्ट फिल्म प्रतिभाशाली श्वेता बसु प्रसाद द्वारा लिखित और निर्देशित है।

श्वेता बसु प्रसाद द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म एक 60 वर्षीय कलाकार की कहानी बताती है, जो अपने गुरु के अंतिम संस्कार में अपने पूर्व प्रेमी और दोस्त से मिलने के बाद अपने जीवन के फैसलों और कलात्मक प्रयासों पर सवाल उठाता है। फिल्म में अनुपम खेर, जरीना वहाब और दानिश हुसैन हैं।

इस बीच वह अपनी 534वीं फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आएंगे। ‘द वैक्सीन वॉर’ महामारी के दौरान कोविड-19 वैक्सीन बनाने की दौड़ में भारत के योगदान के इर्द-गिर्द घूमती है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित ‘द वैक्सीन वॉर’ स्वतंत्रता दिवस 2023 के अवसर पर 11 भाषाओं में सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसके अलावा, ‘डीडीएलजे’ अभिनेता कंगना रनौत के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’, ‘द सिग्नेचर’ और अनुराग बसु की ‘मेट्रो… इन डिनो’ में भी नजर आएंगे।

Resource : ANI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}