Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

पुणे में एक सैलून प्रोफेशनल ने अठारह घंटे में 540 बाल काटने का काम किया

इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया जाएगा

Nanded-Bureau (Mr. Nagnath Mahadapure- ब्युरो चिफ) : पुणे– पुणे ने हाल ही में इस तथ्य का अनुभव किया है कि महत्वाकांक्षी लोग इतिहास रचते हैं।कारवेनगर के सैलून प्रोफेशनल संतोष सुरवासे ने 20 मार्च को महज 18 घंटे में 540 लोगों के बाल काटे। सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए उनका रिकॉर्ड जल्द ही गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो जाएगा।

आज तक ये रिकॉर्ड इंग्लैंड की नाभी सलोनी के पास था.उन्होंने 20 घंटे में 526 हेयरकट किए.भारत में जावेद हबीब ने 24 घंटे में 411 हेयरकट किए. इन सबके बाद यह वर्ल्ड रिकॉर्ड संतोष सुरवासे के नाम हो गया है। बीड जिले के मूल निवासी संतोष सुरवसे पुणे के कर्वे नगर में पिछले पंद्रह वर्षों से सैलून का व्यवसाय चला रहे हैं।

इस अवसर पर सुरवासे ने कहा कि दृढ़ संकल्प, दृढ़ता और समाज के सैलून व्यवसाय को सम्मान दिलाने के उद्देश्य से कुछ अलग करने की तीव्र इच्छा के साथ यह अनूठी पहल आयोजित की गई। उन्होंने यह भी कहा कि इस गतिविधि में छात्रों, वरिष्ठ नागरिकों और करवेनगर के निवासियों की सहज भागीदारी से यह विश्व रिकॉर्ड सफल हुआ।

संतोष सुरवासे का यह रिकॉर्ड संपूर्ण कोर कम्युनिटी का सम्मान और पूरे सैलून व्यवसाय का स्वाभिमान है।यह रिकॉर्ड कोर कम्युनिटी के युवाओं और सैलून प्रोफेशनल्स को भी प्रेरणा दे रहा है। इसलिए प्रदेश भर के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों व सामुदायिक कार्यकर्ताओं की तरफ से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं और प्रदेश भर के कोर कम्युनिटी मेंबरों से तारीफ मिल रही है।

साथ ही पुणे में विभिन्न संगठनों और राजनीतिक दलों के पदाधिकारी भी सुरवसे को बधाई दे रहे हैं और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}