Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

प्रियंका चोपड़ा जोनास कहती हैं, “महिलाओं को सहयोग देना मेरे लिए बहुत ही भावुक काम है “

संपादकीय

फ्रेमिंगहैम, मैसाचुसेट्स :  मार्शल्स  ने  द गुड स्टफ एक्सेलरेटर प्रोग्राम की घोषणा की, जो एक नई पहल है जिसे महिलाओं को उनके जीवन में अच्छी चीजों को अनलॉक करने के लिए आवश्यक अधिक संसाधन प्रदान करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मार्शल्स द्वारा हाल ही में किए गए शोध से पता चला है कि सर्वेक्षण में शामिल केवल आधी महिलाएँ अपने वर्तमान जीवन से संतुष्ट हैं, और एक तिहाई ने स्वीकार किया कि उन्हें नहीं पता कि अपने आदर्श जीवन की ओर जाने वाले मार्ग पर कहाँ से शुरुआत करें।

मार्शल्स गुड स्टफ एक्सेलरेटर प्रोग्राम महिलाओं को उनके आदर्श जीवन की ओर जाने वाले मार्ग की पहचान करने और अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने में मदद करने में उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा।

ऐसे उपकरणों, संसाधनों और समुदाय तक पहुँच की कमी जो महिलाओं को वह जीवन जीने में सक्षम बनाती है जो वे जीना चाहती हैं। मार्शल्स गुड स्टफ एक्सेलेरेटर प्रोग्राम – जो अब आवेदनों के लिए खुला है – 40 महिलाओं को इस परिवर्तनकारी अनुभव को अपनाने के लिए आमंत्रित करता है, जिसमें विशेषज्ञों के नेतृत्व वाली कार्यशालाएँ, सहकर्मी कोचिंग, शैक्षिक उपकरणों तक पहुँच और एकमुश्त अनुदान शामिल है।

वैश्विक पेशेवर और व्यक्तिगत शिक्षा और नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म, ल्यूमिनरी के साथ साझेदारी में, गुड स्टफ एक्सेलेरेटर प्रोग्राम प्रतिभागियों को एक वर्ष के लिए मूल्यवान संसाधनों तक पहुँच प्राप्त होगी, जिसमें शामिल हैं:

विशेषज्ञों और रोल मॉडल जैसे मार्शल्स के लंबे समय से साथी, अभिनेता और निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनास, ई! न्यूज़ टीवी पर्सनालिटी केल्टी नाइट और भी बहुत कुछ।

एक ल्यूमिनरी सदस्यता जिसमें देश भर में उनके उपकरणों, संसाधनों, सामग्री और समुदाय, 25+ मासिक वर्चुअल इवेंट, नेटवर्किंग और सह-कार्य स्थानों की विशाल लाइब्रेरी तक पहुँच शामिल है।

$5,000 का एकमुश्त अनुदान, सर्वेक्षण में महिलाओं द्वारा बताए गए उपकरणों और संसाधनों की औसत एक साल की लागत से सूचित किया जाता है, जो उन्हें अपने आदर्श जीवन की ओर अपनी यात्रा को उत्प्रेरित करने के लिए सबसे अधिक आवश्यक हैं।

मार्शल्स की ब्रांड मार्केटिंग की उपाध्यक्ष सोन्या कोसेंटिनी कहती हैं, “कई महिलाओं को लगता है कि उनके पास अपने आदर्श जीवन को प्राप्त करने के लिए आवश्यक संसाधनों या पहुँच की कमी है।” “हम अपने तीसरे मार्शल्स गुड स्टफ सोशल क्लब और द गुड स्टफ एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के लॉन्च के माध्यम से इस अंतर को पाटने में मदद करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं। हमारा मानना ​​है कि ये संसाधन महिलाओं को उनकी महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने में मदद करने में एक प्रभावशाली उत्प्रेरक हो सकते हैं।”

एक्सेलेरेटर प्रोग्राम मार्शल्स गुड स्टफ सोशल क्लब की सफलता पर आधारित है, जो शनिवार, 5 अक्टूबर को शिकागो में एक साल से भी कम समय में अपना तीसरा कार्यक्रम आयोजित करेगा। पूरे दिन चलने वाला यह कार्यक्रम महिलाओं को कई तरह के प्रेरक विषयों पर विशेषज्ञों के एक गतिशील समूह से जुड़ने का अवसर देता है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनास भी शामिल हैं, जिन्होंने न्यूयॉर्क शहर में ब्रांड के पहले सोशल क्लब में मुख्य वक्ता के रूप में काम किया।

चोपड़ा जोनास कहती हैं, “महिलाओं को उनके सफ़र में सहयोग देना मेरे लिए बहुत ही भावुक काम है, इसलिए मैं मार्शल्स के साथ द गुड स्टफ़ एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के लिए मेंटर के रूप में भागीदारी जारी रखने और द गुड स्टफ़ सोशल क्लब में वापस आने के लिए उत्साहित हूँ।” “ये कार्यक्रम महिलाओं को उनके सपनों को पूरा करने के लिए ज़रूरी वास्तविक उपकरण और संसाधन देने के बारे में हैं, और मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ – एक मेंटर के रूप में और एक मुख्य वक्ता के रूप में अपने खुद के अनुभव साझा करके।” 

स्थानीय शिकागो वक्ता और विशेषज्ञ चोपड़ा जोनास में शामिल होंगे: ल्यूमिनरी के संस्थापक और सीईओ कैट लुज़ियो, जो चोपड़ा जोनास के सत्र का संचालन करेंगे; विवियन तू, न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे ज़्यादा बिकने वाली लेखिका और वित्तीय इक्विटी घटना, योर रिच बीएफएफ के सीईओ और संस्थापक; कैरेन ब्लैंचर्ड, फैशन स्टाइलिस्ट और प्रभावशाली व्यक्ति; जेन लिम, बियॉन्ड हैप्पीनेस के सीईओ और दुनिया के शीर्ष 50 मुख्य वक्ताओं में से एक। व्हिटनी रेनॉल्ड्स, एक समर्पित शिकागोवासी और राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित पीबीएस टॉक शो द व्हिटनी रेनॉल्ड्स शो की होस्ट, दिन की मास्टर ऑफ सेरेमनी के रूप में काम करेंगी।

मार्शल्स मिशन के हिस्से के रूप में, इस वर्ष ब्रांड ने टीजेएक्स फाउंडेशन के माध्यम से अपने गैर-लाभकारी भागीदारों, मेंटर, गर्ल्स इंक. और सैवी लेडीज़ को कुल $400,000 का दान दिया। इन साझेदारियों के माध्यम से, मार्शल्स ऐसे कार्यक्रमों को सक्षम करने में मदद करता है जो महिलाओं और लड़कियों को जीवन में अच्छी चीजें प्राप्त करने के लिए आवश्यक उपकरण, संसाधन और समुदाय प्रदान करके सार्थक रूप से समर्थन करते हैं।

शनिवार, 5 अक्टूबर को शिकागो में मार्शल्स गुड स्टफ सोशल क्लब में भाग लेने के लिए पंजीकरण करने के लिए MarshallsGoodStuffSocialClub.com पर नए कंटेंट हब पर जाएँ, साथ ही आज तक के सभी सोशल क्लब इवेंट की सामग्री देखें।

शिकागो के लिए सभी सत्र साइन-अप निःशुल्क हैं, और उपलब्धता पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर है।

मार्शल्स गुड स्टफ एक्सेलेरेटर प्रोग्राम के लिए आवेदन करने के लिए, अभी 31 अक्टूबर को रात 11:59 बजे EST तक MarshallsGoodStuffAcceleratorProgram.com पर जाएँ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}