Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स को एक बार फिर विशिष्टता के लिए सम्मानित !!!

एस के सिंह : प्रधान संपादक

मुंबई- भारत:- लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स को एक बार फिर एक प्रमुख लक्जरी वैश्विक ब्रांड के रूप में अपनी विशिष्टता के लिए सम्मानित किया गया है, क्योंकि इसे ट्रैवल + लीजर के पाठकों द्वारा 2024 के शीर्ष 3 विश्व के सर्वश्रेष्ठ होटल ब्रांड्स में से एक माना गया है। यह मान्यता का चौथा वर्ष है, जो 2023, 2021 और 2020 से जारी है। यह सम्मान लीला की सेवा उत्कृष्टता और भारतीय मूल का जश्न मनाने की गहरी जड़ें दिखाता है। यह मान्यता प्रामाणिक, अद्वितीय भारतीय लक्जरी अनुभव बनाने के अथक प्रयास के प्रति अटूट समर्पण और दुनिया भर के वैश्विक यात्रियों के लिए भारतीय आतिथ्य का प्रतीक बनने के लिए लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स की दृढ़ प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

2020 और 2021 में दुनिया के नंबर 1 होटल ब्रांड और 2023 में नंबर 3 के रूप में वोट किया गया, द लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स एक बार फिर दुनिया में शीर्ष पर है। इस वर्ष, द लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट्स ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार 2024 की शीर्ष होटल ब्रांडों की सूची में नंबर 3 पर रैंक करके शीर्ष प्रशंसा प्राप्त की; द लीला पैलेस बेंगलुरु ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ भारतीय सिटी होटल में नंबर 1, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एशिया सिटी होटल में नंबर 4 और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ होटल में नंबर 36 पर स्थान प्राप्त किया।

इसके अतिरिक्त, द लीला पैलेस नई दिल्ली ने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ भारतीय सिटी होटल में नंबर 3, दुनिया के सर्वश्रेष्ठ एशिया सिटी होटल में नंबर 9 और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ होटल में नंबर 62 पर स्थान प्राप्त किया; और द लीला पैलेस उदयपुर को दुनिया के 100 सर्वश्रेष्ठ होटलों में से एक माना गया है। ट्रैवल + लीजर के वर्ल्ड्स बेस्ट अवार्ड्स प्रेरणा और मार्गदर्शन के लिए एक आवश्यक, विश्वसनीय स्रोत हैं क्योंकि यात्री दुनिया भर में यात्रा करने की योजना बनाते हैं। यह दुनिया भर में बेहतरीन यात्रा अनुभवों को मान्यता देता है, जिन्हें ट्रैवल + लीजर के समझदार यात्रियों के वैश्विक पाठकों द्वारा चुना जाता है।

पाठक अपने अनुभवों को रेट करते हैं और दुनिया भर के होटलों का मूल्यांकन करते हैं, जो कमरे, स्थान/सुविधाएँ, सेवा, भोजन और मूल्य जैसी विशेषताओं के आधार पर होता है।

लीला ने हमेशा लग्जरी यात्रियों की लगातार विकसित होने वाली ज़रूरतों और अपेक्षाओं को बहुत महत्व दिया है और “अतिथि देवो भव” के अपने दर्शन के प्रति सच्चे रहते हुए सार्थक और प्रासंगिक अनुभव तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

लीला अनुभव एक विशिष्ट सौंदर्यशास्त्र से ओतप्रोत है जो भारत की समृद्ध कला, भोजन और संस्कृति का जश्न मनाता है जो दुनिया को भारत की विरासत की पेशकश में निहित है। यह न केवल इस बात की मान्यता है कि ब्रांड क्या हासिल करने में सक्षम रहा है, बल्कि यह उस प्यार के लिए भी एक श्रद्धांजलि है जो भारतीय लक्जरी आतिथ्य को वैश्विक स्तर पर प्राप्त है।

लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट के बारे में

मुंबई में मुख्यालय वाला लीला पैलेस, होटल और रिसॉर्ट ब्रुकफील्ड एसेट मैनेजमेंट द्वारा प्रायोजित निजी रियल एस्टेट फंड के स्वामित्व में है और भारत भर के प्रमुख शहरों और अवकाश स्थलों में बारह पुरस्कार विजेता संपत्तियों का संचालन करता है। इनमें राजधानी नई दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, उदयपुर, जयपुर, गुरुग्राम, पूर्वी दिल्ली, मुंबई, गांधीनगर, कोवलम और अष्टमुडी में प्रमुख होटल शामिल हैं। लीला के पास भविष्य की परियोजनाओं की एक मजबूत पाइपलाइन है।

ब्रांड प्रत्येक होटल को उसके अनूठे स्थान, कला, संस्कृति और व्यंजनों के माध्यम से विचारशील सेवाओं, उत्सव की रस्मों और इमर्सिव अनुभवों के साथ मनाता है। लीला पैलेसेस, होटल्स एंड रिसॉर्ट्स को ट्रैवल + लीजर, यूएसए, वर्ल्ड्स बेस्ट अवार्ड्स सर्वे, 2020 और 2021 द्वारा लगातार दो बार दुनिया का सर्वश्रेष्ठ होटल ब्रांड चुना गया। 2023 में मान्यता के बाद, 2024 में, ब्रांड को एक बार फिर दुनिया के शीर्ष 3 सर्वश्रेष्ठ होटल ब्रांड्स में शामिल किया गया है।

सच्चे भारतीय लक्जरी आतिथ्य का प्रतीक, लीला मेहमानों को भारत के सार को दर्शाने वाली सेटिंग में अविस्मरणीय प्रवास प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। ब्रांड का यूएस-आधारित प्रेफ़र्ड होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ मार्केटिंग गठबंधन है और यह ग्लोबल होटल अलायंस का सदस्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}