Advertisement
पश्चिम बंगाल

आसनसोल में आयोजित मेगा पुरस्कार समारोह में रेलवे कर्मचारियों को सम्मानित किया गया !!!

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-ईस्ट

आसनसोल:– पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल के आसनसोल-छोटा अंबाना और आसनसोल-रानीगंज सेक्शन के कर्मचारियों के लिए आज दिनांक 31.05.2024 को विवेकानंद इंस्टीट्यूट, आसनसोल में मेगा पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया।

इस मेगा पुरस्कार समारोह में मंडल रेल प्रबंधक  चेतना नंद सिंह ने अन्य शाखा अधिकारियों की उपस्थिति में आसनसोल मंडल के कुल 309 कर्मचारियों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ सम्मानित किया ।

पुरस्कार प्राप्त करने के लिए कर्मचारियों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ मंच पर आमंत्रित किया गया । यह कार्यक्रम कार्मिक विभाग द्वारा कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए आयोजित किया गया।

अपने भाषण में आसनसोल के मंडल रेल प्रबंधक  चेतना नंद सिंह ने कहा कि – ‘हमारे संगठन का प्रदर्शन इसके सदस्यों की एकता और टीमवर्क पर निर्भर करता है जो बिल्कुल एक परिवार की तरह । प्रत्येक व्यक्ति का योगदान महत्वपूर्ण है, और सहयोगात्मक भावना हमें आगे बढ़ाती है।

हमारे कर्मचारियों के जीवनसाथी की भूमिका भी उतनी ही महत्वपूर्ण है। घर पर उनका समर्थन और समझ हमारी टीम के सदस्यों को काम पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम बनाती है। एक विस्तारित परिवार के रूप में, हम मिलकर अधिक सफलता प्राप्त करते हैं। आइए हम एक-दूसरे का समर्थन करना जारी रखें और अपने कार्यस्थल के भीतर और बाहर, हर परिवार के सदस्य के अमूल्य योगदान को पहचानें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}