Advertisement
राजनीति

लोग हमारे 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं -शरद पवार

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

 पुणे : जो लोग हमारे 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं, उन्हें पहले 2014 से 2024 तक अपने शासनकाल का हिसाब देना चाहिए कि इस दौरान किसने शासन किया? वरिष्ठ नेता शरद पवार ने पूछा ये सवाल।

इस अवसर पर, पवार ने यह भी आलोचना की कि ईंधन की कीमतें बढ़ाकर और कृषि उपज की कीमतें कम करके अन्य वस्तुओं की कीमतें बढ़ाकर किसानों को एक तरह से धोखा दिया गया है।

सुप्रिया सुले के अभियान की शुरुआत-

एनसीपी शरद चंद्र पवार पार्टी अध्यक्ष सांसद शरद पवार कन्हेरी के मारुति मंदिर में नारियल तोडते हुए सुप्रिया सुले की मुहिम शुरू की गई। इस अवसर पर कन्हेरी के नागरिक, पवार परिवार और राकांपा शरद चंद्र पवार पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

2014 से 2024 तक के शासनकाल का लेखा-जोखा दें-

इस समय, पवार ने कहा, “भाजपा संविधान बदलना चाहती है, इसलिए वे अधिक से अधिक सांसद चुनना चाहते हैं,” उनके एक मंत्री ने कहा। जो लोग हमारे दस साल के कार्यकाल का हिसाब लेना चाहते हैं, उन्हें पहले 2014 से 2024 तक के अपने शासनकाल का हिसाब देना चाहिए। उन्होंने यह सवाल भी पूछा कि इस दौरान किसने शासन किया?

सुप्रिया सुले ने सुबह शरद पवार के साथ हनुमान मंदिर में दर्शन करने के बाद दर्शकों से बातचीत भी की। उन्होंने कहा, “हम विवाद नहीं बढ़ाना चाहते, हम संघर्ष नहीं बढ़ाना चाहते, हम काम करना चाहते हैं और ये विरोधक ढिंढोरा पीटना चाहते हैं। साहेब बारामती तालुका के साथ साथ 90 प्रतिशत विभिन्न संस्थानों को महाराष्ट्र में ले आए हैं।”

कम से कम डेढ़ लाख की लीड मिलेगी

विधायक रोहित पवार ने कहा कि ”कोई कुछ भी कहे, पूरा महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश जानता है कि बारामती और महाराष्ट्र का विकास किसने किया, इस साल सुप्रिया सुले को बारामती तालुका में कम से कम डेढ़ लाख की बढ़त मिलेगी.” इस अवसर पर बोलते हुए, विधायक संजय जगताप ने विश्वास व्यक्त किया कि पुरंदर तालुका बारामती की तुलना में ताई को अधिक बढ़त देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}