Advertisement
झारखण्ड

रागिनी सिंह ने कई जगहों पर किया झंडोतोलन !!!

प्रतीक सिंह : गोविंदपुर प्रतिनिधि

झरिया: गणतंत्र दिवस पर शुक्रवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह ने कई जगहों पर झंडोत्तोलन कर तिरंगे को सलामी दी। सबसे पहले कतरास मोड़ स्थित भाजपा कार्यालय मे झंडोतोलन किया। इसके बाद माडा कॉलोनी, झरिया कतरास मोड़ स्थित स्वर्गीय सूर्यदेव सिंह चौक, फुलारीबाग इंदिरा चौक, लोदना मोड़, होरलाडीह, बोर्रागढ़ समेत विभिन्न क्षेत्रों में ध्वजारोहण किया और सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में कोयलांचलवासियों एवं देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर बच्चों के बीच चॉकलेट बांटी।कार्यक्रम में दिलीप भारती, अरिंदम बनर्जी, संतोष सिंह, अखिलेश सिंह रघु कुमार सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस अवसर पर बच्चों के बीच चॉकलेट बांटी।कार्यक्रम में दिलीप भारती, अरिंदम बनर्जी, संतोष सिंह, अखिलेश सिंह रघु कुमार सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।इस अवसर पर रागिनी सिंह ने समस्त देशवासियों के लिए प्रभु राम से प्रार्थना की सभी देशवासी स्वस्थ और खुशी से रहे। 22 जनवरी को होरलाडीहा में घटी घटना को लेकर को कहा कि इस मामले को लेकर जल्द ही धनबाद एसएसपी से मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}