Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

शिवराज सिंह चौहान ने संभाला कृषि मंत्रालय, अमरेश सिंह ने दी शुभकामनाएं !!!

संपादकीय

धनबाद-नई दिल्ली:– वरिष्ठ भाजपा नेता मध्य प्रदेश के चार बार बने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कृषि एवं विकास कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालने पर वरिष्ठ भाजपा नेता अमरेश सिंह ने कृषि एवं किसानों के उज्जवल भविष्य के लिए पुष्पगुच्छ देकर बधाई देकर शुभकामनाएं दी।

अमरेश सिंह ने कहा मंत्री शिवराज सिंह चौहान पीएम नरेंद्र मोदी जिन्होंने सर्वप्रथम मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर ऑफिस में जाकर सबसे पहले किसानों को दी जाने वाली कल्याण निधि की फाइल पर हस्ताक्षर किए उनके सूक्ष्म एवं कुशल नेतृत्व में किसानों के हित में नवीनतम एवं प्रभावशाली योजनाओं को लागू कर एवं विकसित प्रणालियों एवं तकनीकियों को किसानों के लिए धरातल पर लाकर कृषि एवं किसानों के सामने आने वाली चुनौतियों से निपटने का अपनी दूरदर्शिता एवं अनुभवों से किसानों के स्थिति में सुधार के लिए मध्य प्रदेश मॉडल को पूरे देश में लागू कर बहुत ही अनुकरणीय प्रयास कार्य कर उन्नति एवं खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

जिससे कृषि एवं किसानों का विकासशील स्वर्णिम कल्याण होगा। चार बार मुख्यमंत्री रह चुके शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में किसानों के लिए अनुकरणीय कार्य चुके है और अपनी दूरदर्शिता सोच के कारण धरती पुत्र की ख्याति प्राप्त कर चुके हैं।

और मंगलवार को कृषि कल्याण और ग्रामीण विकास मंत्रालय का कार्यभार संभालते ही विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कल्याण पत्र सौंप कर चुनाव में जनता के साथ किए गए वादों पर खरा उतरने की दिशा में तत्पर हो योजनाओं को क्रियान्वयन करने की दिशा में एक्टिव हो गए हैं।

अमरेश सिंह ने कहा उन्होंने कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से विशेष आग्रह किया है कि झारखंड प्रदेश में कृषि एवं किसानों के स्वर्णिम काल के लिए यथाशीघ्र कल्याणकारी एवं विकासशील योजनाएं लागू कर धरातल पर लाएं जिससे झारखंड प्रदेश प्रगति की राह पर निरंतर अग्रसर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}