Advertisement
राजनीति

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह का धनबाद में महिला कांग्रेस ने किया जोरदार स्वागत !!!

सरबजीत सिंह : ब्यूरो चीफ-पूर्व

धनबाद : इंडिया गठबंधन से धनबाद संसदीय सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के धनबाद पहुंचने पर पार्टी की धनबाद नगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष पूनम देवी सहित उनके समर्थकों ने गाजे बाजे के साथ पहुंचकर माला पहनकर उनका भव्य स्वागत किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की हर गरीब महिला को चाहे वह मजदूरी करें, खेती करें या छोटी नौकरी करें हर गरीब महिला को साल में एक लाख रुपए देने की घोषणा की गई है। साथ ही साथ महिला सशक्तिकरण को भी मजबूत बनाने उन्होंने संकल्प लिया। अनुपमा सिंह ने कहा की टिकट देकर पार्टी ने उन्हें जो अवसर दिया है उसे पर वह शत प्रतिशत खरा उतरेगी।

उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र हमारे परिवार की कर्म भूमि रही है. यहां के एक-एक मजदूर कि मैं ऋणी हूं। समय आ गया है कि आपका आशीर्वाद से एक बार जनहित और महिलाहित में कुछ करके दिखाओ तथा महिलाओं का उनका अधिकार और हक दिलवा सकूं।

उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि केंद्र की मोदी सरकार की महंगाई सहित विभिन्न जनहित विरोधी नीति के खिलाफ वह हमें जिताकर सेवा का अवसर जरूर देंगे।

कार्यक्रम को पूनम देवी सहित अन्य कांग्रेस महिला वक्ताओं ने बारी-बारी से संबोधित कर धनबाद संसदीय सीट से कांग्रेस को जीतने का संकल्प लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}