Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

क्रिसमस सेलिब्रेशन का आयोजन जीवन ज्योति विद्यालय परिवार की ओर से किया गया !!!

धनबाद : प्रतिनिधि

धनबाद:- रोटरी क्लब ऑफ धनबाद द्वारा संचालित दिव्यांग बच्चों का विशेष विद्यालय जीवन ज्योति में क्रिसमस सेलिब्रेशन का आयोजन जीवन ज्योति विद्यालय परिवार की ओर से किया गया। आज विद्यालय में अध्ययनरतदिव्यांग बच्चों ने क्रिसमस ट्री , सांताक्लॉज, स्नो बॉल आदि का बेहद आकर्षक डेकोरेशन कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम की शुरुआत में बच्चों ने कैंडल जलाकर क्रिसमस केक काटा और जिंगल बेल्स गानों के धुन पर जम कर डांस और मस्ती करते हुए क्रिसमस एवं आने वाले नववर्ष को मनाया। जीवन ज्योति के प्राचार्या अपर्णा दास जी ने सभी को क्रिसमस एवं नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इन बच्चों के द्वारा किये गए डेकोरेशन और इनके जोश एवं खुशी को देखकर क्रिसमस की खुशियों में चार चाँद लग गया है।

वही जीवन ज्योति के सचिव राजेश परकेरिया जी ने सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज इस वर्ष के लिए बच्चों का लास्ट स्कूल डे है और आज का आयोजन हमारे प्यारे बच्चों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने के लिए हम सब की ओर से एक छोटा सा प्रयास था। बच्चों ने क्रिसमस सांग पर डांस की प्रस्तुति पेश कर सब के दिलों में उमंग भर दिया। आज बच्चों के बीच सैंटा क्लॉज के द्वारा चॉकलेट, बिस्किट आदि वितरित किया गया। कार्यक्रम के उपरांत बच्चों ने को स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाया।आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से श्री राजेश परकेरिया (सचिव, जीवन ज्योति) सुश्री अपर्णा दास (प्राचार्या, जीवन ज्योति )एवं जीवन ज्योति विद्यालय परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}