Advertisement
धर्म संस्कृति

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय नांदेड़ ने रैली का आयोजन किया !!!

नागनाथ महादापुरे : प्रतिनिधि

नांदेड़ : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ ने मंगलवार को महा शिवरात्रि के अवसर पर एक रैली का आयोजन किया। रैली जूना मोंधा से शुरू होकर वजीराबाद, एसपी ऑफिस, कलामंदिर मार्ग से होते हुए सरकारी आईटीआई शिवाजी नगर के सामने, विष्णु कॉम्प्लेक्स के सामने, प्रजापिता ब्रह्मा बाबा सभा भवन में प्रवेश की।

इसके बाद कार्यक्रम का उद्घाटन प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ की निदेशक राजयोगिनी शिवकन्या दीदी, सिडको सेवाकेंद्र के दिनकर भाईजी और प्रसिद्ध उद्योगपति बीके अजय भंडारी ने किया।

ऐसा प्रसिद्ध उद्योगपति कला सेठ, प्रसिद्ध उद्योगपति राजश्री हेमन्त पाटिल और व्यवसायी राधेश्याम मनियार ने भी किया था।

आज के व्यस्त एवं तनावपूर्ण, चिन्ताग्रस्त मानव जीवन में राजयोग ध्यान को अपनाकर जीवन को सुखी, तनावमुक्त एवं चिन्तामुक्त बनाकर आनंदमय खुशहाल जीवन का अनुभव किया जा सकता है तथा ईश्वर का सच्चा ज्ञान मनुष्य को देवता बनाने की क्षमता रखता है। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ की संचालिका राजयोगिनी शिवकन्या दीदी ने मार्गदर्शन करते हुए कहा कि आज लाखों लोग जो अनुभव कर रहे हैं, वही अनुभव आप भी कर सकते हैं।

साथ ही प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ की संचालिका राजयोगिनी शिवकन्या दीदी ने नांदेड़ शहर और जिले के सभी लोगों से अपील की है कि इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाकर द्वादश ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करें और दिव्य ज्ञान के साथ-साथ राजयोग की जानकारी भी दें। सभी ध्यान एक ही स्थान पर एक ही छत के नीचे हो रहे हैं।

कार्यक्रम 10 मार्च तक सुबह 7 बजे से दोपहर 1 बजे तक और शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा.

सेवाकेंद्र कैलासनगर और सिडको के कई बीके परिवार ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रयास किया है और कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}