Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

विक्षिप्त बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता पर किए कई वार पिता की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस !!!

प्रतीक सिंह : गोविंदपुर प्रतिनिधि

धनबाद : धनबाद में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किए, घटना में पिता की मौत हो गई। वही घटना बाद पुलिस आरोपी बेटा को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है की, धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला मोती मैदान के पास रहने वाले 50 वर्षीय मो. मुजफ्फर को आज सुबह उनके बेटे जफर ने कुल्हाड़ी से मारकर उनकी घायल कर दी, घटना के बाद आसपास के लोगो घायल को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मो. मुजफ्फर को मृत घोषित कर दिया।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी बेटा को गिरफ्तार कर लिया और घटना की जांच में जुट गई।वहीं सूचना के बाद डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिन्हा भी वारदाते स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी लिए, वहीं डीएसपी ने कहा कि भूली पंडरपाला में मुजफ्फर नमक व्यक्ति की हत्या कर दी गई हत्या उसके बेटे जफर द्वारा किया गया, हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को पुलिस बरामद किया है, आरोपी बेटा को भी गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है, जांच के बाद पता चलेगा कि बेटे ने बाप की हत्या क्यूं किया? वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि पुत्र जफर मानसिक रूप से बीमार था पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद कर है । फिलहाल भूली पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}