Advertisement
राजनीति

मेरी भूमिका हमेशा आलाकमान की अपेक्षा के अनुरूप – अशोक गहलोत !!!

जावेद अत्तार - विशेष प्रतिनिधि

जयपूर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राजस्थान में चुनाव नतीजों के बाद कांग्रेस नेता अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में फैसला लेंगे। गहलोत ने कहा, ‘मेरी भूमिका हमेशा आलाकमान की अपेक्षा के अनुरूप रही है।मैं अपनी भूमिका खुद तय नहीं करता। हाईकमान मुझे जो भी भूमिका देगा, मैं उस पर कायम रहूंगा।’

उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने वर्तमान सरकार को फिर से राज्य में स्थापित करने का मन बना लिया है. मेरा मानना ​​है कि हम 156 सीटों की ओर बढ़ रहे हैं। हर 5 साल में सरकार बदलने की परंपरा इस बार टूटेगी। हमने जो काम किया है उससे राज्य की जनता खुश है.’ उन्होंने यह भी कहा कि हमने कोविड के दौरान भी बहुत अच्छा काम किया है, हमारा भीलवाड़ा मॉडल पूरी दुनिया में लोकप्रिय हुआ है और हमारा नाम हो गया है।

गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रचार के दौरान अनुचित भाषा का इस्तेमाल किया, प्रधानमंत्री एक बहुत बड़ा पद है और उनके बयान उनके पद के अनुरूप नहीं हैं। उनकी वाणी में शालीनता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रचार में हिंसा की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। इस बीच, राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे और नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}