Advertisement
जन दर्शन- विकास

उपायुक्त महोदय धनबाद , झरिया , सिंदरी और कतरास ही नहीं यहां पश्चिम बंगाल राज्य को जोड़ने वाला क्षेत्र चिरकुंडा और निरसा भी है- जय प्रकाश सिंह

धनबाद:प्रतिनिधि

धनबाद-कुमारधूबी:- धनबाद जिला ग्रामीण उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि धनबाद उपायुक्त को मीडिया के माध्यम से कहना है कि धनबाद झरिया सिंदरी और कतरास ही नहीं यहां पश्चिम बंगाल राज्य को जोड़ने वाला क्षेत्र चिरकुंडा और निरसा भी है यहां भी ध्यान देना चाहिए ।

चिरकुंडा नगर परिषद क्षेत्र की सीमा जहां समाप्त होती है कुमार डूबी क्षेत्र, मैथन मोड़ से संजय चौक सड़क में गड्ढा और गड्ढे में सड़क हैं जहां सभी जगह रोड का निर्माण कार्य चल रहा है; उपायुक्त महोदय को यहां भी अपना ध्यान देना चाहिए पूजा सभी जगह है बंगाल से लोग पूजा देखने यहां आते हैं यहां से बंगाल जाते हैं साथ ही धनबाद कतरास सभी जगह के लोग इसी रास्ते से होते हुए बंगाल आसनसोल दुर्गापुर सभी जगह पूजा उत्सव मनाने जाते हैं।

उपायुक्त महोदय से आग्रह करना है मैथन मोड ,कुमारडूबी ,संजय चौक , मुगमा मोड पर ट्रैफिक की और विधि व्यवस्था की समुचित व्यवस्था होनी चाहिए साथ ही क्षेत्र में चोरी की वारदात काफी बड़ी है इस कारण पुलिस पेट्रोलिंग गस्ती तेजी होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से झरिया और धनबाद में विकास का कार्य चल रहा है उसी तर्ज पर चिरकुंडा और निरसा में भी विकास कार्य होना चाहिए । जयप्रकाश सिंह ने बराकर पुल निर्माण कंपनी की अनियमितता को भी आड़े हाथों लिया कहा कि कंपनी के लापरवाही के चलते कई जानें गई है इसलिए पीडब्ल्यूडी के पदाधिकारी और प्रशासन अपनी गतिविधियों को बढ़ावे और साथ ही विधि व्यवस्था पर ध्यान दें।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि गरीबों को मिलने वाला राशन में भी गोलमाल हो रहा है उन्हें कहा की गरीब को अनाज नहीं मिल रहा है अब अनाज राशन दुकान वाले गोलमाल कर रहे हैं या गोदाम से गोलमाल किया जा रहा है इस पर उचित जांच होनी चाहिए और लाभुको को अनाज मिलना चाहिए यह मेराआग्रह है।

साथ ही इस संबंध में उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी चिरकुंडा नगर परिषद संदीप पासवान को भी एक ज्ञापन दिया है और कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा सकारात्मक जवाब मिला हैं। वही इस ज्ञापन देने वालों में जयप्रकाश सिंह के साथ जिला मंत्री अनिल यादव ,रवि वर्मा प्रदीप अग्रवाल ,पप्पू सिंह उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}