Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

करोड़ों की धनराशि स्वीकृत होने के बावजूद सड़कों की हालत दयनीय है !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

कंधार:- शहर की मुख्य सड़कों की हालत बेहद खस्ता है और सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हैं. यह बहुत ही दयनीय लग रहा है, लेकिन प्रशासन सो रहा है. करोड़ों की धनराशि उपलब्ध होने के बावजूद ऐसा देखा जा रहा है कि प्रशासन और जन प्रतिनिधि जानबूझ कर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

इससे पहले भी कई लोगों ने संज्ञान लिया और प्रशासन की आंखें खोलने की कोशिश की, लेकिन स्थिति जस की तस है. लगातार हो रही बूंदाबांदी, रिमझिम बारिश के कारण सड़क पर बने गड्ढों में काफी पानी जमा हो गया है।वाहन चालकों और जनता को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है।

लेकिन, प्रशासन नोटिस लेने में विफल रहा. शहर के एक सामाजिक कार्यकर्ता एवं फिल्म अभिनेता असनारे योगेन्द्र सिंह ठाकुर दिनांक 22-7-2023 को “कंधार सरकारी अस्पताल” के सामने सड़क पर एक गड्ढे में गिर गये जिससे उनके हाथ में चोट एवं चोट लग गयी तथा आधिकारिक निदान से पता चला कि उसका हाथ टूट गया है ।

उक्त व्यक्ति सार्वजनिक रूप से सड़क पर बने गड्ढे में बैठ कर जनप्रतिनिधियों व प्रशासन के खिलाफ विरोध जताने लगा और काफी देर तक वहीं बैठा रहा. और उन्होंने विरोध स्वरूप तख्ती लेकर प्रशासन और जन प्रतिनिधि संघ को धन्यवाद देते हुए अपना अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. उस समय कंधार से बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया था…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}