Advertisement
उत्तर प्रदेश

आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य अब “प्रभावी कानून और विधि व्यवस्था की गारंटी देता है” !!!

राज्य में अब कोई अपराधी या माफिया उद्योगपतियों को डरा नहीं सकता !!

लखनऊ –संवाददाता : प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद और भाई अशरफ की हिरासत में हत्या के तीन दिन बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि राज्य में अब कोई अपराधी या माफिया उद्योगपतियों को डरा नहीं सकता है ।

आदित्यनाथ लखनऊ और हरदोई जिलों में कपड़ा पार्कों के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के अवसर पर एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा: “अब, एक पेशेवर अपराधी या माफिया एक उद्योगपति को फोन पर धमकी नहीं दे सकता … कोई नहीं कर सकता। उत्तर प्रदेश दंगों के लिए कुख्यात था। कई जिलों के नाम मात्र से लोग डर गए। अब डरने की कोई जरूरत नहीं है।”

आदित्यनाथ ने पिछली समाजवादी पार्टी सरकार की आलोचना की, जिसने संयोग से अतीक अहमद को विधानसभा के साथ-साथ लोकसभा का टिकट भी दिया था।

हत्याओं की खबर आने के कुछ मिनट बाद एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया – “अतीक और उसका भाई पुलिस हिरासत में थे। उसे हथकड़ी लगाई गई थी। जेएसआर (जय श्री राम) के नारे भी लगाए गए। दोनों की हत्या योगी की कानून व्यवस्था की विफलता है। एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के लिए जिम्मेदार हैं.”

आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य अब “प्रभावी कानून और विधि व्यवस्था की गारंटी देता है”। उन्होंने उत्तर प्रदेश में बेहतर अंतर्राज्यीय संपर्क पर भी प्रकाश डालते हुए कहा कि गड्ढों वाली सड़कों के दिन लद गए।

अहमद और अशरफ को शनिवार रात प्रयागराज के अस्पताल ले जाते समय गोली मार दी गई थी।पुलिस सुरक्षा में चल रहे गैंगस्टर से राजनेता बने, शनिवार रात पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी उनके सिर के पास एक बंदूक खींची गई। गोलियां चलने के बाद, पत्रकारों के रूप में प्रस्तुत तीन हमलावरों ने आत्मसमर्पण कर दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। अहमद के बेटे असद को कुछ दिन पहले पुलिस ने गोली मार दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}