Advertisement
उत्तर प्रदेश

अतीक अहमद विपक्ष पार्टी का कुछ राज खोलने वाला था !!!

नेताओं ने अतीक अहमद, उनके भाई की हत्या की निंदा की !

New Delhi-Bureau : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा – अतीक अहमद विपक्ष पार्टी का कुछ राज खोलने वाला था ।

शनिवार देर रात राजनीतिक दलों के नेताओं ने गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्याओं की निंदा की, उन्हें “असाधारण हत्याएं” कहा, जिसने उत्तर प्रदेश सरकार को शर्मसार कर दिया।

टेलीविजन फुटेज में तीन लोगों को भाइयों पर गोली चलाते हुए दिखाया गया है, जब वे चिकित्सा परीक्षण के लिए अस्पताल जाते समय भारी पुलिस सुरक्षा में चल रहे थे। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा: “उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है और अपराधी बेफिक्र हैं। जब पुलिस के घेरे में किसी को गोली मारी जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा का क्या? डर का माहौल बनाया जा रहा है।”

अधिकारियों ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अहमद और उनके भाई की हत्या की जांच के लिए तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग का गठन किया है।

हत्याओं के बाद पोस्ट किए गए उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के एक ट्वीट की भी व्यापक आलोचना हुई। सिंह ने ट्वीट किया, “पाप और पुण्य का हिसाब इस जीवन में तय होता है…” कई लोगों ने कहा कि यह टिप्पणी हत्याओं के जवाब में थी और भारतीय जनता पार्टी के नेता के “शर्मनाक आचरण” को दर्शाती है।

कांग्रेस नेता हितेंद्र पिठाड़िया ने सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, ”बीजेपी नेताओं का हिसाब भी इसी जिंदगी में चुक जाएगा.”

उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा जारी कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}