Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

रंगदारी एवं गिरती विधि व्यवस्था को लेकर कतरास के दुकानदारों का आनिश्चित कालीन बंदी, जनसंपर्क कर दुकानदारों से मांगा समर्थन !!!

कतरास : प्रतिनिधि

धनबाद-कतरास:- रंगदारी एवं गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ मंगलवार को कतरास चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एवं कतरास के दुकानदारों ने जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान के माध्यम से सभी दुकानदारों को 1 नवंबर को अपने-अपने प्रतिष्ठान को अनिश्चितकालीन बंद रखने का अपील किया।

कतरास चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के सचिव मनोज गुप्ता ने बताया कि रंगबाजी एवं रंगदारी से धनबाद के साथ-साथ कतरास के दुकानदारों एवं व्यापारियों को भी धमकी भरा कॉल आ रहा हैं। रंगबाजी नहीं देने पर दुकानदारों को निशाना बनाया जा रहा है। 28 अक्टूबर को रंगदारी नहीं देने पर धनबाद के व्यवसायी दीपक अग्रवाल को गोली मार दी गई जो जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

लगातार धमकी से व्यापारी जगत दशक में है पुलिस प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त उबाल भी है। 1 नवंबर के बंदी को लेकर कतरास के सभी दुकानदारों का समर्थन मिल रहा है जिसमें रेडीमेड, कपड़ा दुकान, ज्वेलर्स दुकान, खाद्यान्न व्यापारी संघ, इलेक्ट्रॉनिक दुकान आदि के अलावा अन्य सभी दुकानदारों का भी समर्थन मिल रहा है।

बताते चले कि कुछ माह पूर्व सिनेमा रोड स्थित दिनेश भगत के ऊपर भी रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े जान लेवा हमला किया गया था हमले में वे बाल बाल बच गए लेकिन तक दुकान बंद है। इसके अलावा भी कतरास के कई व्यापारियों को रंगदारी को लेकर फोन कॉल आ रहा है और व्यापारी जगत दहशत में है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कतरास के व्यापारी और दुकानदार काफी चिंतित है।

मौके पर दीपक अग्रवाल, प्रभास वर्मा, नवदीप गुप्ता, अजय वर्मन, नदीम अहमद, विनय कृष्णा गुप्ता, नीरज मिश्रा, शैलेश बर्मन, सुरेश पटवारी,अशोक अग्रवाल, पवन पटवारी, संजय कसेरा, मेहुल गुप्ता, शुभम बर्मन, आदि के अलावा दर्जनों दुकानदार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}