Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

शिलेदार फाउंडेशन शैक्षिक सामाजिक मूल्यों को संरक्षित करता है !!!

नासिक - प्रतिनिधि

नासिक मालेगांव – लोकमान्य तिलक द्वारा जयंती के अवसर पर, शिलेदार फाउंडेशन ने जिला परिषद प्राथमिक विद्यालय जैपक्लास के छात्रों को शैक्षिक सामग्री वितरित करके और वृक्षारोपण करके समाज के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बरकरार रखी।

फाउंडेशन के सदस्य भरत पाटिल ने बताया कि शिलेदार फाउंडेशन का काम स्कूली छात्रों को शैक्षिक सामग्री से मदद करने, शैक्षिक सामग्री की मदद से गुणवत्ता विकसित करने और हमारी सामाजिक प्रतिबद्धता को बनाए रखने के उद्देश्य से चल रहा है।

इस अवसर पर शिलेदार फाउंडेशन के संस्थापक भास्कर पवार, अध्यक्ष कैलास बच्चाव, संतोष अप्पासाहेब मोरे, अन्नासाहेब मोरे और शिलेदार फाउंडेशन के सभी सदस्य, जो इस अवसर पर उपस्थित थे, ने छात्रों को एक बोर्ड, पेंसिल, कागज और नोटबुक भेंट की।

उन्हें स्कूल क्षेत्र में बरगद का पेड़ वितरित किया गया। ग्राम पंचायत सदस्य सुश्री योगिताताई द्वारा पौधारोपण किया गया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष संदीप गांगुर्डे, राजकिरण राजपूत, संदीप जाधव, वैभव सोनवणे, स्वप्निल पवार, अमोल थोके, नानाजी तोरे, अभिभावक, छात्र उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन शिलेदार फाउंडेशन के उपाध्यक्ष योगेश बच्चाओ ने किया। अनिल सोलंके ने परिचय दिया और ललित कपडनिस ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}