Advertisement
पश्चिम बंगाल

पूर्वी रेलवे ने नौकरी चाहने वालों से फर्जी नौकरी रैकेट के झांसे में न आने की अपील की !!!

धनबाद -विशेष प्रतिनिधि

कोलकाता :- हाल ही में यह देखा गया है कि कुछ लोग फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ नौकरी ज्वाइन करने के लिए पूर्वी रेलवे के विभिन्न मंडल मुख्यालयों या जोनल मुख्यालयों के विभिन्न विभागों में उपस्थित हो रहे हैं।

फर्जी नौकरी रैकेट चलाने वाले देश के विभिन्न हिस्सों में सक्रिय हो गए हैं और नौकरी चाहने वालों से पैसे ऐंठकर ऐसे फर्जी नियुक्ति पत्र जारी करके उन्हें गुमराह कर रहे हैं।

ऐसे फर्जी नियुक्ति पत्रों के साथ नौकरी चाहने वालों ने न केवल ऐसे रैकेटों का शिकार होकर अपनी संपत्ति खो दी है, बल्कि उन्हें मुकदमेबाजी का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वे सरकारी नौकरी में शामिल होने के लिए फर्जी नियुक्ति पत्रों के साथ उपस्थित हो रहे हैं। फर्जी नौकरी रैकेट के खिलाफ निरंतर अभियान में पूर्वी रेलवे ने समय-समय पर ऐसे कई फर्जी नौकरी रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

कौशिक मित्रा, मुख्य जनसंपर्क अधिकारी/पूर्वी रेलवे ने सभी संबंधित लोगों को सलाह दी है कि वे ऐसे फर्जी जॉब रैकेट के झांसे में न आएं और अगर उन्हें किसी फर्जी जॉब रैकेट के बारे में जानकारी मिले तो रेलवे अधिकारियों को सूचित करें और रैकेट चलाने वालों को पकड़ने में मदद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}