Advertisement
क्राइम-भ्रष्टाचार

दगाबाज स्टॉफ के खिलाफ बैंक में गिरवी रखे सोनें छुड़ाकर ले जानें और पीड़ित को जान से मारनें की धमकी देनें का लगाया गंभीर आरोप !!!

संजय मिश्रा

आभूषण और अन्य जरूरी दस्तावेजों को लौटानें के एवज में स्टाफ द्वारा दुकानदार से मांगा जा रहा पांच लाख से अधिक का बकाया हिसाब….

रायगढ़-छत्तीसगढ़:- कपड़ा दुकान में काम करनें वाले स्टॉफ के द्वारा बैंक में रहते जीवनी सोनें को छुड़ाकर ले जानें तथा आभूषण और अन्य दस्तावेजों को लौटानें के एवज में दुकानदार से पांच लाख से अधिक बकाया रकम का हिसाब मांगा जा रहा है, और जान से मारनें की धमकी भी दिए जानें का मामला प्रकाश में आया है।

जिस पर अखिलेश सिंह, आत्मज सुरेंद्र सिंह, उम्र 37वर्ष, निवासी डॉ.अंबेडकर नगर, वार्ड क्रमांक 34, मकान नंबर 399, उड़ीसा रोड, कबीर चौक रायगढ़, छत्तीसगढ़ के द्वारा 22/06/2023 पुलिस अधीक्षक रायगढ़ से लिखित शिकायत देकर उचित कार्यवाही की मांग की गई है।

आवेदक अखिलेश सिंह नें ज्ञापन में उल्लेख किया है कि मैं इंटर में सेल्समैन का काम करता था, उसी समय मेरा परिचय विशाल अग्रवाल (मो.नं. 7905020762), आत्माज जुगल कुमार, निवासी 59 जगईपूरवा, लाल बंगला, हरजंदर नगर, उत्तर प्रदेश के साथ हुआ था, उसके पश्चात हमारी अच्छी मित्रता हो गई थी तथा घरेलू संबंध भी बन गए थे।

महोदय, मैंने सन 2020 में बालाजी कपड़ा बाजार रायगढ़ में नौकरी करनें के लिए आ गया तथा कुछ दिन पश्चात मुझे विशाल अग्रवाल फोन किया और मुझसे नौकरी दिलानें हेतु कहा, मैंने सन 2021 में विशाल को भी रायगढ़ बुला लिया तथा बालाजी कपड़ा दुकान में उसका नौकरी लगा दिया।

महोदय, कुछ समय बाद मैंने काशीराम चौक में स्वयं का कपड़ा दुकान खोला, तथा उपरोक्त दुकान में विशाल को नौकरी में रख लिया।
विशाल के ऊपर अत्यधिक विश्वास करता था, वह मेरे परिवार के साथ ही मेरे घर में रहता था, मेरी पत्नी उसे राखी बांधी थी, उसनें मेरा पूरा विश्वास अर्जित कर लिया था, मैंने दुकान में उसी के नाम पर किराया नामा कराया था, तथा मैंने उसके नाम से एचडीएफसी बैंक एवं आईडीएफसी बैंक में दो खाता भी अपनें व्यापार के लिए खुलवा दिया, यहां तक कि मैंने जीएसटी भी विशाल अग्रवाल के नाम पर ही लिया था।

महोदय, मुझे अपनें परिवार के लिए गाड़ी का जरूरत थी, क्योंकि मैं आयकर रिटर्न नहीं भरता था तथा गाड़ी फाइनेंस करवाना था, इसलिए मैंने विशाल के नाम पर एचडीएफसी बैंक से फाइनेंस कराया, मारुति इको गाड़ी 14 दिसंबर 2021 को खरीदा तथा डाउन पेमेंट के रूप में ₹1,65,000/- जमा किया था तथा किस्त की राशि के रूप में अदा करनें हेतु एचडीएफसी बैंक में विशाल के खाते में मेरे द्वारा ₹2,00,000/- जमा किया गया था, जिसकी विधिवत रसीद मेरे पास है।

उपरोक्त क्रेडिट कार्ड का भी दुरुपयोग करके मेरे खाते से राशि आहरित कर लिया गया है।

दिनांक 21 जून 2023 को विशाल अग्रवाल द्वारा मेरे उपस्थिति में एचडीएफसी बैंक रायगढ़ से गोल्ड लोन को चुका करके सोना को बाहर निकाला गया और सोना को जबरदस्ती मेरे से छीन कर गाली-गलौज, झगड़ा करके धमकी देते हुए मुझसे ₹5,33,002/- की मांग करते हुए सरायपाली, जिला महासमुंद, छत्तीसगढ़ भाग गया है, जो कि वर्तमान समय में सेवकराम कपड़ा दुकान सराईपाली में नौकरी करते हुए वहां निवासरत है।

महोदय, मैं विशाल अग्रवाल के अपराधिक कृत्य से काफी परेशान हूं, विशाल अग्रवाल के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्यवाही करनें की कृपा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}