Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

समाज की सुंदरता बढ़ाने के लिए ब्यूटी ट्रेनिंग की जरूरत- सीमाताई खोतकर !!!

यादव माली

जालना-महाराष्ट्र :-जालना में ब्यूटी साधना ट्रेनिंग स्कूल की शुरुआत उत्साह के साथ हुई। जालना (प्रतिनिधि) समाज की सुंदरता बढ़ाने के लिए आज के आधुनिक युग में शादी समारोह, जन्मदिन और अन्य घरेलू कार्यक्रम बिना ब्यूटीशियन के पूरे नहीं हो सकते सीमाताई अर्जुनराव खोटकर ने ब्यूटीशियन से समाज की सुंदरता बढ़ाने के कार्य को पूरा करने की अपील की स्वाभिमान के साथ।

संस्थान की सचिव कविता सदावर्ते जालना में नेहरू युवा केंद्र, भारत सरकार से सम्मानित धरती धन ग्राम विकास संस्था एवं भारत सरकार के सहयोग से आयोजित दो दिवसीय अत्याधुनिक ब्यूटी पार्लर प्रबंधन एवं सौंदर्य उपकरण प्रशिक्षण कार्यशाला की अध्यक्षता कर रही थीं। इंदिरा उद्योग।

खोटकर ने इस अवसर पर ब्यूटी पार्लर चलाने के दौरान समाज के विभिन्न वर्गों को आधुनिक जीवन शैली अपनाने के साथ-साथ स्वयं की सुंदरता का ख्याल रखने वाले ब्यूटीशियनों का कार्य अत्यंत महत्वपूर्ण है तथा महिलाओं से सभी की सुंदरता बढ़ाने की अपील की आधुनिक प्रशिक्षण लेकर समाज के वर्गों को इस बार मंच पर अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ब्यूटीशियन डॉ. जयश्री घाटे थीं। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित कर किया।

उसके बाद कविता सावंत रत्न सदावर्ते रूपाली साल्वे सुनील घाटे विष्णु कदम ने अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर रूपाली सदावर्ते ने संस्था के अध्यक्ष मिलिंद सावंत द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव दिया। इस अवसर पर लजरी ब्यूटी पार्लर की संचालिका पाटिल रूपाली राजपूत क्षितिजा सावंत सहित अधिकांश महिला प्रशिक्षु उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}