Advertisement
छत्तीसगढ़

पटवारी संघ का अनिश्चितकालीन आंदोलन को कर्मचारी संगठनों का समर्थन !!!

संजय मिश्रा

प्रतिबंध आदेश की प्रति जलाई गई…

घरघोड़ा-रायगढ़- छत्तीसगढ़ राजस्व पटवारी संघ छत्तीसगढ़ का अपनें आठ सूत्रीय मांगों को लेकर 15 मई 2023 से जारी अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज घरघोड़ा कर्मचारी भवन में छत्तीसगढ़ अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन के पदाधिकारी, छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के पदाधिकारी सभी पहुंचकर आंदोलन का समर्थन किए एवं अपनें मांगों के समर्थन में बैठे पटवारी संघ के आंदोलन पर एस्मा लगाए जानें का विरोध किया।

इसके पहले पटवारी संघ का जो आंदोलन हुआ था, उसकी समाप्ति पर जिन बातों पर सहमति बनी थी उसका भी आज तक आदेश प्रसारित नहीं हुआ है,छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के पदाधिकारी पूरे प्रदेश में पटवारी संघ के आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं, और किसी भी दमनकारी कार्यवाही का विरोध कर रहे हैं।

प्रतिबंधात्मक आदेश की प्रति को जलाकर उसका विरोध आंदोलनरत सभी लोगों नें किया।

कर्मचारी हितों के साथ लगातार कुठाराघात हो रहा है, शासन अभी तक आंदोलनरत संगठनों से वार्ता कर आंदोलन को समाप्त ना कर प्रतिबंधात्मक आदेश जारी कर रही है, जिससे पटवारियों के साथ-साथ सभी संवर्ग के अधिकारी एवं कर्मचारियों में विरोध है।

प्रदेश के कर्मचारी अभी भी केंद्र के कर्मचारियों के समान महँगाई भत्ता नहीं मिल रहा है, ना ही गृह भाड़ा भत्ता मिल रहा है, वेतन विसंगतियां पहले से व्याप्त है।

04 पदोन्नत वेतन मान पर भी कोई निर्णय अभी तक नहीं आया केंद्र के समान महंगाई भत्ता की घोषणा का इंतजार करते-करते अधिकारी एवं कर्मचारी आक्रोशित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}