Advertisement
Black & Red Files

बलौदाबाजार – प्रधानमंत्री आवास में गड़बड़ी की की जांच हेतु लगा आवेदन !!!

घास जमीन, पक्का मकान, दोबारा नाम, इस तरह का कारनामा आवास के लिस्ट में !!

संपादकीय : बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़ :- संपूर्ण बलौदाबाजार भाटापारा जिला क्षेत्र में यदि सघन जांच आवास एवं शौचालय की किया जाए तो लगातार जिले में भर्रासाही रवैया, अनियमितता गड़बड़ी और कई तरह की धांधली फर्जीवाड़ा जैसे कारनामे स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं ।

और इसमें लगातार शिकवा शिकायत आवेदन लगते हुए भी लोग दिख रहे है, आज दिनांक में बलौदाबाजार विकासखंड के ग्राम करदा के लोगों नें भी कलेक्टर के जनदर्शन में आवेदन देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत करदा में प्रधानमंत्री आवास में भारी गड़बड़ी दिखाई दे रही है।

जिसमें हेराफेरी करके आपसी लेनदेन कर पात्र को अपात्र एवं अपात्र को पात्र कर घास जमीन पर आवास, पक्के मकान होनें के बावजूद आवास में नाम, पहले आवास के बाद दूसरे आवास में नाम, तथा कई लोगों का तो कई बड़े-बड़े चार पहिया वाहन ट्रैक्टर मशीन तथा खेती भी बहुतायत मात्रा में है, उनका भी आवास के नाम आया है, और कई जगह अभी तक आवास कंप्लीट भी नहीं हुआ है, और आज दिनांक पर कई लोगों का आवास कंप्लीट होते भी दिखाई दे रहा है।

लेकिन आवास पर जितनें लोगों का नाम आया है, अगर उस पर जांच की जाए तो यह स्पष्ट हो जाएगी कि क्या-क्या आवास पर गड़बड़ी हो रही है उपरोक्त बातें ग्राम पंचायत करता के ग्राम वासियों के द्वारा बताया गया।

“हमारे पास अभी तक किसी भी तरह का कोई चिट्ठी नहीं आया है, अगर आता है तो जरूर जांच की जाएगी”…
आवास शाखा-  बलौदाबाजार !!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}