Advertisement
राजनीति

राज ठाकरे ने महादेव कोंगुरे को दक्षिण सोलापुर से उम्मीदवार घोषित किया

शहाजहान अत्तार - राज्य प्रमुख - महाराष्ट्र

सोलापुर:- राज ठाकरे ने पूरे आत्मविश्वास के साथ महादेव कोंगुरे को दक्षिण सोलापुर विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया। उन्होंने हमारे संवाददाता से बातचीत के दौरान कहा, “हम उस भरोसे को बरबाद नहीं होने देंगे और दक्षिण विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे।”

उन्होंने सामाजिक कार्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला और कहा कि उन्होंने सीमेंट कंपनी स्थापित करके कई बेरोजगार व्यक्तियों के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए हैं। ठाकरे ने आगामी चुनावों में रोजगार और विकास के मुद्दों के महत्व पर जोर दिया और कहा कि सोलापुर शहर से कई युवा पुरुष और महिलाएं काम की तलाश में जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शहर का विकास रुका हुआ है और किसानों की युवा पीढ़ी के सामने आने वाली चुनौतियाँ अभी भी अनसुलझी हैं। मनसे नेता लोगों की चिंताओं की वकालत करने के लिए तैयार हैं और ठाकरे ने विश्वास व्यक्त किया कि आगामी विधानसभा चुनावों में केवल मनसे उम्मीदवार ही चुने जाएँगे, महादेव कोंगुरे ने भी यही भावना दोहराई। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कांग्रेस पार्टी की ओर से उम्मीदवारी के लिए अनुरोध किया गया था, लेकिन उन्होंने बड़ी चीनी मिल की कमी के कारण मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}