Advertisement
महाराष्ट्र

अजित पवार ने दगडूशेठ गणपति की पूजा कर मुख्यमंत्री पद पर दिया बड़ा बयान

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

पूणे: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने मशहुर श्रीमंत दगडूशेठ गणपति की पूजा की है। इस मौके पर अजित पवार ने राज्य में खुशहाली के लिए प्रार्थना की। गणपति की पूजा के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। फिर उन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। मेरा मानना ​​है कि सभी पार्टी नेता चाहते है के मुख्यमंत्री पद उनको ही मिलना चाहिए। उन सब में मैं भी एक हू लेकिन मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुमत के आंकड़े तक पहुंचना होगा। अजित पवार ने कहा कि हर किसी की इच्छा पूरी नहीं होती।

बचपन की यादें जाग रही हैं। लेकिन अब समय अलग है। वो यादें ताजा हो गईं। जश्न अलग नहीं होना चाहिए। हर प्रकार की सावधानी बरतनी चाहिए। सीपी ने डीजे को लेकर एक पत्रक जारी किया है। लोग शोर से परेशान हैं। अजित पवार ने कहा कि उनके उत्साह से दूसरों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

अजित पवार ने सीट बंटवारे के मुद्दे पर टिप्पणी की है। उसके लिए हमें अपने लक्ष्य वाले महागठबंधन की सरकार लानी होगी। सीटों का आवंटन हो चुका है। अगर नहीं तो हम बैठ कर बात करेंगे। अजित पवार ने कहा है कि जब तीनों साथ बैठेंगे और घोषणा करेंगे तो आपको पता चल जाएगा।

अजित पवार गुट की महिला प्रदेश अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने भगवान गणेश के दर्शन के बाद अपने दिल की इच्छा जाहिर की है। कार्यकर्ता चाहते हैं कि अजित दादा मुख्यमंत्री बनें। ज्यादा से ज्यादा संख्या में हमारे विधायक चुने जाएं. आज गणपति बप्पा के दर्शन करने आये हैं। चाकणकर ने कहा कि राज्य में गठबंधन सरकार बनेगी।

उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने दगडूशेठ गणपति की पूजा की है. इस मौके पर अजित पवार ने राज्य में खुशहाली की प्रार्थना की। गणपति की पूजा के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। फिर उन्होंने मुख्यमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। मेरा मानना ​​है कि सभी पार्टी नेताओं कोलगता है मुख्यमंत्री का पद उन्हे मिलना चाहिए।’ उन सब में मैं भी आया था। लेकिन मुख्यमंत्री बनने के लिए बहुमत के आंकड़े तक पहुंचना होगा। अजित पवार ने कहा कि हर किसी की इच्छा पूरी नहीं होती।

बचपन की यादें जाग रही हैं। लेकिन अब समय अलग है. वो यादें ताजा हो गईं। अलग तरह का जश्न नहीं होना चाहिए।’ इस प्रकार की सावधानी बरतनी चाहिए। सीपी ने डीजे को लेकर एक पत्रक जारी किया है। लोग शोर से परेशान हैं। अजित पवार ने कहा कि उनके उत्साह से दूसरों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

अजित पवार ने सीट बंटवारे के मुद्दे पर टिप्पणी की है। उसके लिए हमें अपने लक्ष्य वाले महागठबंधन की सरकार लानी होगी। सीटों का आवंटन हो चुका है। अगर नहीं समाधान हुआ तो हम बैठ कर बात करेंगे। अजित पवार ने कहा है कि जब तीनों साथ बैठेंगे और घोषणा करेंगे तो आपको पता चल जाएगा।

अजित पवार गुट की महिला प्रदेश अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने भगवान गणेश के दर्शन के बाद अपने दिल की इच्छा जाहिर की है। कार्यकर्ता चाहते हैं कि अजित दादा मुख्यमंत्री बनें। ज्यादा से ज्यादा संख्या में हमारे विधायक चुने जाएं।आज गणपति बप्पा के दर्शन करने आये हैं। चाकणकर ने कहा कि राज्य में गठबंधन सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}