Advertisement
महाराष्ट्र

नितेश राणे के विवादित बयान पर बवाल, नारायण राणे की सफाई और ठाकरे पर निशाना

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ

मुंबई: बीजेपी विधायक नितेश राणे कई बार अपने विवादित बयानों के चलते मुसीबत में फंस चुके हैं। फिलहाल वह हमें यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह एक कट्टर हिंदू हैं। उनकी ओर से लगातार मुस्लिम विरोधी बयान आ रहे हैं।

उन्होंने हाल ही में बयान दिया था कि वह मस्जिद में घुसकर मार डालेंगे. इसके बाद राज्य भर में उनके खिलाफ प्रतिक्रियाएं हुईं. इसके अलावा उनकी ही पार्टी के नेता हाजी अराफात शेख ने भी नितेश राणे की ओछी भाषा में आलोचना की. इसके बाद सांसद नारायण राणे ने माना है कि नितेश राणे का बयान गलत था. लेकिन उन्होंने नितेश राणे को जिताने की कोशिश भी की.

नितेश राणे एक के बाद एक विवादित बयान दे रहे हैं. इसलिए उन्हें टिकट मिल रहा है. इस पृष्ठभूमि में सांसद नारायण राणे ने पहली बार प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने मान लिया है कि नितेश राणे ने घर में घुसकर मारने को लेकर जो भी बयान दिया था वह गलत था. लेकिन उन्होंने यह भी सवाल किया कि देश में कितने मुसलमानों ने उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाई है जो भारत में रहकर देश विरोधी गतिविधियां कर रहे हैं। नितेश के बोलते ही उनके खिलाफ आवाजें उठने लगीं हैं. लेकिन नारायण राणे ने यह भी कहा कि अगर नितेश का मुंह बंद कर दिया जाए तो एक हजार नितेश राणे तैयार हो जाएंगे.

इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे की जमकर आलोचना की। उद्धव ठाकरे को कुछ समझ नहीं आ रहा। फिर उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैसे बनेंगे. उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि ढाई साल तक मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने कुछ नहीं किया, सिर्फ मुफ्त का पारिश्रमिक लिया। इस बार उन्होंने संजय राउत को भी नहीं बख्शा। संजय राऊत के पास कोई सामान्य ज्ञान नहीं है। उद्धव ठाकरे और संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है। इसलिए वे यह कहना नहीं भूले कि अधिक जादा उनके बारे में कुछ नहीं कहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}