Advertisement
महाराष्ट्र

अरविंद केजरीवाल ने छठे चरण के मतदान के मद्देनजर बड़ा दावा किया !!!

जावेद अत्तार : ब्यूरो चीफ-पश्चिम

मुंबई:- लोकसभा 2024 चुनाव के छठे चरण का मतदान 25 मई को होगा। इस चरण में छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों को मिलाकर कुल 58 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए मतदान प्रक्रिया आयोजित की जाएगी।

इसमें दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटें भी शामिल हैं। बिहार, हरियाणा, जम्मू-कश्मीर, झारखंड, ओडिशा, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल की सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने छठे चरण के मतदान के मद्देनजर बड़ा दावा किया है। लोकसभा चुनाव में “इंडिया” अघाड़ा को कितनी सीटें मिलेंगी? इसकी भविष्यवाणी अरविंद केजरीवाल ने की है।

अरविंद केजरीवाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के तेजी से बढ़ने से नरेंद्र मोदी और बीजेपी डरे हुए हैं।

हमारे ऊपर लगातार झूठे मुकदमे दर्ज किये जा रहे हैं। हालांकि, हम सच्चाई के पक्ष में खड़े हैं और लड़ते रहेंगे, अरविंद केजरीवाल ने कहा।

अरविंद केजरीवाल ने समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्यू में दावा किया है कि दिल्ली में ‘इंडिया’ फ्रंट की लहर है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘इंडिया’ गठबंधन को दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटें जीतनी चाहिए। इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है।

चुनाव में ‘इंडिया’ गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दृढ़ विश्वास जताया कि ‘भारत’ गठबंधन सरकार बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}