Advertisement
जन दर्शन- विकास

नगर आयुक्त से मिला कांग्रेस व्यापार उद्योग प्रकोष्ठ का प्रतिनिधिमंडल !!!

प्रतीक सिंह : गोविंदपुर प्रतिनिधि

धनबाद : धनबाद शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला कांग्रेस व्यापार एवं उद्योग प्रकोष्ठ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को धनबाद नगर निगम के आयुक्त से मिला प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व संगठन के जिला अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया कर रहे थें। सर्वप्रथम उन्होंने नए साल को लेकर उन्हें बधाई दी. इसके बाद उन्होंने धनबाद शहर की विभिन्न समस्याओं से संबंधित एक विज्ञापन उन्हें दिया।

ज्ञापन में इस बात की सराहना की गई कि धनबाद शहर में पानी की कमी को देखते हुए आपूर्ति को 50 से बढाकर 65 एमएडडी देने के साथ विभिन्न जगह पर क्षतिग्रस्त पाइपलाइन की मरम्मत का आदेश उन्होंने दिया है. बाद में उन्हें एक मांग पत्र भी सौंपा गया। जिसमें पुराना बाजार टेलीफोन एक्सचेंज रोड का जहां-जहां वॉटर पाइपलाइन लीकेज है उसे ठीक करने, शहर के दक्षिणी छोर के लोगों के लिए मॉर्निंग वॉक के लिए इस्तेमाल होने वाले क्षेत्र में व्यवधान को दूर करने, सड़क वार्ड नंबर 33 में अनुग्रह नगर धनसर स्थित पंचायत भवन जो नगर निगम के अधीन आता है

इसमें सरकारी सिलाई प्रशिक्षण केंद्र जो खुला है उसमें चारदीवारी को ठीक करने, यहां का दरवाजा चोरी चले जाने की स्थिति में सरकारी संपत्ति की देखरेख, यहां अटल मोहल्ला क्लीनिक खोलने, उक्त क्लिनिक का लाभ वार्ड नंबर 31 32 तथा 33 को मिल पाए, तीन रेन वाटर हार्वेस्टिंग से वर्षों पुराने मार्केट के दुकानदारों को मुक्त करने तथा जिनका रेन वाटर हार्वेस्टिंग नहीं है उसको डेढ़ गुना होल्डिंग टैक्स से राहत दिलाने संबंधी मांगे शामिल है. नगर आयुक्त ने इस मामले में प्रतिनिधिमंडल को सकारात्मक आश्वासन दिया. मिलने गए प्रतिनिधि मंडल में मंडल में प्रकोष्ठ के महामंत्री जितेंद्र अग्रवाल, मंत्री गौरव गर्ग तथा जिला महासचिव संजय जयसवाल मौजूद थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}