Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

सेवा और समर्पण संस्था ने जरुरतमंदों को वितरित किया भोजन !!!

प्रतीक सिंह : गोविंदपुर प्रतिनिधि

धनबाद : सेवा और समर्पण संस्था के सदस्यों ने 2024 के स्वागत के साथ सेवा का नेक कार्य जरुरतमंदो को भोजन कराकर शुरू किया, ताकि साल भर संस्था समाज के वैसे जरुरतमंदो को भोजन और कपड़ा का व्यवस्था दे कर सेवा का काम करता रहे।

उक्त अवसर पर भोजन वितरण कार्यक्रम में सेवा और समर्पण की अध्यक्ष काजल झा मित्रा और सचिव मनीषा सिंह ने मीडिया को सम्बोधित कर बताया की पहले गरीब बच्चों के लिए प्ले स्कूल खोलना ही हम सभी की पहली प्राथमिकता है,और गरीबों के सेवा में ही शुकुन और शांति मिलती है।

सेवा और समर्पण संस्था ने सदस्यों ने नया साल 2024 आगमन के अवसर पर धनबाद के भुईफोड़ मंदिर, स्टील गेट, सरायढेला, एसएनएमएमसीएच हॉस्पिटल परिसर, स्टेशन रोड के आसपास जरुरतमंदो को दोपहर का भोजन सब्जियुक्त स्वादिष्ट खिचड़ी किया वितरित।

सेवा और समर्पण संस्था पिछले 5 सालों से सेवा का कार्य कर रही है, और अब नये साल में नये जोश जूनून और योजनाबद्ध तरीके से कार्य कर रही है,जो अब मूल रूप ले रहा है।उक्त अवसर पर अनिशा दास,पिंकी गुप्ता, दीपाली सिंह, रीना सिंह, कीर्ति किरण, मनीषा सिंह,, रजनी ,रुमा , रितु ,पंकज वर्मा, सोनी सिंह, चैताली, मिताली, मिता, रिंकी सिंह, आशा सिंह, सीमा, वैष्णवी अमृता,विनीता झा, उषा, अनामिका, सुप्रीति, मीता , संजीव , रवि शेखर , शिप्रा ,मृदुला, रिंकी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}