Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

गुरुदास चटर्जी फाउंडेशन की एक अहम बैठक आयोजित की गई !!!

सरबजीत सिंह : विशेष प्रतिनिधि

निरसा-धनबाद:- निरसा स्थित गुरुदास भवन के कार्यालय में गुरुदास चटर्जी फाउंडेशन की एक अहम बैठक आयोजित की गई। वही इस बैठक में गुरुदास चटर्जी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित हुए! वही बैठक कर फाउंडेशन की पुरानी कमेटी को भंग कर; नई कमेटी का गठन किया गया।

जिसमें संयोजक लाखन सिंह,लालू ओझा,दीपक सिंह और शंकर सिंह बने,अध्यक्ष के रूप में बपिन घोष, उपाध्यक्ष में छोटन गोराई और,दिनेश सिंह ,सचिव में मनोज सिंह , सह-सचिव हरे राम, दशरथ चंद्र,और मोहम्मद हाशिम,कोषाध्यक्ष में कृष्णा रजक, राजीव सिंह और गुलाम रवानी,मीडिया प्रभारी में प्रभु सिंह और मन्नू सिंह को बनाया गया हैं। वही इस बैठक में निर्णय लिया गया कि आनेवाली 23 जनवरी 2024 को नेताजी सुभाष चंद्र बॉस की जयंती के अवसर पर फाउंडेशन द्वारा नित्य(डांस) प्रतियोगिता ,चित्रकला प्रतियोगिता और रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

जिसमें चित्रकला प्रतियोगिता तीन ग्रुप में की जाएगी A ग्रुप में 13 वर्ष से 18 वर्ष, B ग्रुप में 9 वर्ष से 12 वर्ष, और C ग्रुप में 5 वर्ष से 8 वर्ष आयु के प्रतिभागियों को लिया जाएगा इसके अलावा नित्यकला (डांस) प्रतियोगिता दो ग्रुप में होगी जिसमें B ग्रुप में 5 वर्ष से 10 वर्ष और A ग्रुप में 11 वर्ष से 18 वर्ष के बच्चे भाग ले सकते हैं । वहीं इस बैठक में मुख्य रूप से दिनेश सिंह,सपन गोराई, निरंजन गोराई, दीपक मोदी, बासुकीनाथ रविदास, मुमताज अंसारी संजय बनर्जी, प्रशांत मंडल, राजेश बनर्जी, शमीम अख्तर, महेश रावत, मलय गोप के साथ साथ गन्यमानय लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}