Advertisement
Black & Red Files

हमें देश और प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठानी होगी- सचिन पायलट !!!

"भ्रष्टाचार दीमक की तरह है जो देश को खोखला बना रहा है।" !!

संपादकीय : बाड़मेर में वन मंत्री हेमाराम चौधरी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा, ‘हमें देश और प्रदेश में लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठानी होगी.’ उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा, “मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई..शायद कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया, लेकिन मुझे परवाह नहीं है। मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा।”

न्होंने कहा, “भ्रष्टाचार दीमक की तरह है जो देश को खोखला बना रहा है।” दिसंबर 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही गहलोत और पायलट के बीच राज्य में सत्ता को लेकर खींचतान चल रही है ।

पायलट ने पेपर लीक के मुद्दे पर एक बार फिर राज्य में अपनी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर परीक्षा रद्द हो जाती है तो छात्रों की मेहनत बेकार चली जाती है। “हमारे बच्चे सालों मेहनत करते हैं, उनके माता-पिता उन्हें पढ़ाने के लिए ट्यूशन देते हैं… वे परीक्षा देते हैं लेकिन प्रश्नपत्र लीक हो जाता है और परीक्षा रद्द हो जाती है, क्या हमें दुख नहीं होता?” उन्होंने कहा।

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने शनिवार को कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे, भले ही ‘कुछ लोगों’ को यह पसंद न आए।

कई पहलवान जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, मांग कर रहे हैं कि सरकार भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के प्रमुख बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच करने वाले निरीक्षण पैनल के निष्कर्षों को सार्वजनिक करे।

पायलट ने कहा कि देश युवाओं का है और उन्हें खुद को साबित करने के अवसर दिए जाने चाहिए।

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री पिछले महीने यहां उपवास पर बैठे थे, राज्य में भ्रष्टाचार के कथित मामलों में “निष्क्रियता” के लिए राज्य में अशोक गहलोत सरकार को निशाना बनाकर अपनी ही पार्टी पर दबाव बना रहे थे, जब भाजपा ने राज्य चलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}