Advertisement
महाराष्ट्र

पुणे शहर के पिंपरी चिंचवड़ में भीषण आग लग गई और आग में 6 लोगों की मौत !!!

जावेद अत्तार : विशेष प्रतिनिधि

पुणे: पुणे शहर के पिंपरी चिंचवड़ में भीषण आग लग गई है, आग में 6 लोगों की मौत हो गई और कुछ और मजदूरों के इसमें फंसे होने की खबर है. (fire at firecracker Godown) सूत्रों के मुताबिक, तलवड़े में पटाखा गोदाम में आग लगी है।

यह भी कहा जा रहा है कि यह पटाखा गोदाम बिना लाइसेंस के शुरू किया गया है. अग्निशामक इन आग पर नियंत्रण पा रहे हैं, जो पहले भी कई बार लगी हैं। वहीं मौके पर सात से आठ एंबुलेंस पहुंच गई हैं. अब तक सात शव बरामद हो चुके हैं, अन्य मजदूरों की तलाश जारी है। (आग में 6 लोगों की मौत)

छह महिलाओं के शव निकाले गए: दमकलकर्मियों ने आग बुझाई। फैक्ट्री में कोई और फंसा है या नहीं, इसकी तलाश की जा रही है। अब तक छह महिलाओं के शव बरामद किये जा चुके हैं. और मजदूरों की तलाश की जा रही है।

घायलों में सात महिलाएं और एक पुरुष: फैक्ट्री पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय के देहुरोड पुलिस स्टेशन के अंतर्गत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों में सात महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं।

आग से छह की मौत- पिंपरी चिंचवड़ में जन्मदिन की मोमबत्तियों और पटाखों के गोदाम में आग लग गई चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि इस भीषण आग में छह लोगों की मौत हो गई। आग में कुछ और मजदूरों के फंसे होने की बात कही जा रही है. सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि तलवाड़े में पटाखा गोदाम में आग लगी है और यह बिना लाइसेंस के चल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}