Advertisement
महाराष्ट्र

माफिया ललित पाटिल को आखिरकार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया !!!

पुणे : प्रतिनिधि

पुणे :- ड्रग माफिया ललित पाटिल को आखिरकार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ससून अस्पताल से फरार ललित पाटिल चेन्नई में छिपा हुआ था।ललित पाटिल पुणे के ससून हॉस्पिटल से फरार हो गया। उसकी तलाश के लिए पुणे पुलिस की 10 टीमें बनाई गईं।

ललित पिछले 15 दिनों से फरार था। आख़िरकार सूचना मिली कि वह चेन्नई में हैं। इसके बाद मुंबई पुलिस का आपराधिक जांच विभाग चेन्नई पहुंचा और ललित की मुस्कान आंसुओं में बदल गई. अब उसे पुणे लाया जाएगा और कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच ड्रग माफिया ललित पाटिल के भाई भूषण पाटिल को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उन्हें जांच के लिए नासिक भी लाया गया था। पुणे पुलिस ने नासिक के उपनगरीय इलाके में भूषण पाटिल के घर पर जांच की। भूषण को जांच के लिए शिंदे गांव स्थित उस दवा फैक्ट्री में भी ले जाया गया जहां कार्रवाई की गई थी। ये जांच पूरी करने के बाद पुणे पुलिस की टीम भूषण पाटिल को लेकर रवाना हो गई। इस बीच पुणे पुलिस नासिक पुलिस के साथ मिलकर इस जांच में बेहद गोपनीयता बरत रही थी।

एक पुलिस वाला हमारे घर आया। उन्होंने हमसे कहा कि पुलिस और नेता आपके बेटे का एनकाउंटर कर देंगे। पुलिस हमारे घर आकर जांच कर रही है। हमारे घर में सोने जैसी कोई चीज़ नहीं मिली. घर में सिर्फ मेरा मंगलसूत्र है. हमें नहीं पता कि ललित इस समय कहां है। मैं अभिषेक को नहीं जानता। वह एक-दो बार घर आये. ललित की मां ने कहा, हमें डर है कि पुलिस ललित का एनकाउंटर कर देगी।

यह खुलासा होने के बाद हड़कंप मच गया कि ललित पाटिल को ससून अस्पताल में सभी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। इसके बाद आरोप लगे। इस मुद्दे को लेकर राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा था। ड्रग माफिया ललित को सुविधाएं कौन मुहैया करा रहा था? वह अस्पताल से ड्रग रैकेट कैसे चला रहा था? उसके पीछे कौन था? कहा जा रहा है कि अब इसका खुलासा हो जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}