Advertisement
Black & Red Files

मैं मीडिया और प्रकाशन गृहों से अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें-राघव चड्ढा !!!

ईडी ने चार्जशीट में आप सांसद राघव चड्ढा को नामजद किया !!

संपादकीय : दिल्ली शराब नीति मामला में प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को दिल्ली शराब घोटाला मामले में पूरक आरोपपत्र में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को नामजद किया है।

राघव चड्ढा ने कहा है कि ईडी द्वारा दायर की गई किसी भी शिकायत में उन्हें आरोपी या संदिग्ध के रूप में नामित नहीं किया गया है। किसी बैठक में शामिल होने के नाते हालांकि इस तरह के आरोप लगाने का आधार स्पष्ट नहीं है।”

“मैं उक्त बैठक के संबंध में या अन्यथा, किसी भी तरीके से किसी भी कथित अपराध के कमीशन का जोरदार और स्पष्ट रूप से खंडन करता हूं। मैं मीडिया और प्रकाशन गृहों से अनुरोध करता हूं कि वे कोई गलत रिपोर्टिंग न करें और इस मुद्दे को स्पष्ट करें, ऐसा न हो कि मैं लेने के लिए विवश हो जाऊं।” कानूनी कार्रवाई, “चड्ढा ने कहा।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम पिछले सप्ताह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में लिया गया था। उन्हें 26 फरवरी को हिरासत में लिया गया था।

चार्जशीट में अन्य आरोपी बुच्ची बाबू – भारत राष्ट्र समिति की नेता के. कविता के ऑडिटर – अर्जुन पांडे और अमनदीप ढल का जिक्र है।

जांच के दौरान सिसोदिया के पूर्व सचिव सी अरविंद ने दावा किया था कि पूर्व उपमुख्यमंत्री के आवास पर बैठक हुई थी और उसमें चड्ढा भी मौजूद थे. “… डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर, राघव चड्ढा, पंजाब सरकार के एसीएस वित्त, आबकारी आयुक्त, वरुण रूजम, एफसीटी और पंजाब आबकारी के अधिकारियों की बैठक हुई, जहां विजय नायर भी मौजूद थे,” एएनआई ने बयान के हवाले से कहा !!!

Resource : ANI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}