Advertisement
प्रेरणा/बधाईयां

चिरकुंडा नगर परिषद के पांच वर्षो के कार्यकाल का समापन !!!

विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन !!

रांची/धनबाद-सरबजीत सिंह : धनबाद: चिरकुंडा नगर परिषद में विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ! इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड विकास पदाधिकारी सह कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार कर्मकार ने की !

वही कार्यक्रम का संचालन नगर प्रबंधक मुकेश निरंजन ने किया ! चिरकुंडा नगर परिषद के कार्यकाल के पूर्ण होने के उपलक्ष में यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया ! वही इस कार्यक्रम में कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा अध्यक्ष उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षदगण का शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया !

वहीं वार्ड पार्षद ने अपने पांच वर्षों के कार्यों का अनुभव साझा किया और कहा कि हम लोगों के भले कार्यकाल समाप्त हो गए है लेकिन समाज के प्रति जो दायित्व है उनका हमेशा निर्वहन करेंगे ! क्षेत्र की समस्याओं का निदान आपसी समन्वय के साथ किया जाएगा! वहीं उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने सभी का आभार प्रकट किया और कहा कि आगे समाज में भारतीय जनता पार्टी के निर्देशों के साथ समाज में कार्य करेंगे !

उन्होंने कार्यपालक पदाधिकारी को विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा कि इन्होंने सभी का समायोजन करके सभी को एकजुट करके सभी के साथ बैठकर सम्मान के साथ कार्य को आगे बढ़ाने का कार्य किया है हम हमेशा कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार कर्मकार के आभारी रहेंगे ! वही अध्यक्ष डब्लू बाऊरी ने कहा कि हमें कार्य करने के लिए समय कम मिला जिस कारण कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं धरातल पर नहीं उतर पाई !

लेकिन चिरकुंडा नगर परिषद में विकास की गंगा जरूरी बही है आगे चुनाव होने पर अगर जनता के द्वारा मौका दिया गया तो बचे कार्यों को पूर्ण करने का काम किया जायेगा !वही कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार ने कहा कि चिरकुंडा नगर परिषद का कार्यकाल समाप्त हो गया है इसके बाद सरकार के द्वारा आगे जो निर्देश होंगे जो गाइडलाइन होगी उनके अनुसार कार्य आगे किया जाएगा !

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग और कर्मचारियों के साथ समन्वय स्थापित कर कार्य किया जाएगा ताकि क्षेत्र की समस्याओं का निदान हो सके ! वही उन्होंने का की सभी का सहयोग जरूरी है ! वहीं इस कार्यक्रम में अध्यक्ष डब्लू बाउरी ,उपाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार कर्मकार ,नगर प्रबंधक मुकेश निरंजन, सीएमएम अरुण बढ़ईक, कनीय अभियंता उत्तम कुमार के साथ चिरकुंडा नगर परिषद कार्यालय के कर्मचारीगण और क्षेत्र के वार्ड पार्षदगण , समाजसेवीगण उपस्थित थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}