Advertisement
महाराष्ट्र

सम्मान समारोह में सुशील शिंदे भावुक, शरद पवार से सुलह की चर्चा

शहाजहान अत्तार

महाराष्ट्र:- सम्मान समारोह के दौरान सुशील कुमार काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि शरद पवार, जिन्होंने उन्हें राजनीति में प्रवेश कराया, उनके लिए गुरु की तरह हैं, लेकिन उनकी एक गलती के कारण वे अलग हो गए थे। हालांकि, उन्होंने अपनी गलती को पहचाना और फिर से सुलह कर ली।

आगामी विधानसभा चुनाव में विपक्ष विभिन्न तरीकों से जीत हासिल करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन उन्हें असफलता ही हाथ लगेगी। राज्य के तीन प्रमुख नेता एक साथ आए हैं और यह सहयोग आज अकलुज में शुरू हुआ। महाराष्ट्र: सुशील कुमार शिंदे एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार में हर पद संभाला है।

वह वास्तव में भाग्यशाली हैं और हमें उनके योगदान पर गर्व है। यह भावना राष्ट्रवादी नेता शरद पवार ने व्यक्त की, जो अन्य लोगों के साथ उनसे जुड़ी पिछली कहानियों को याद करते हैं। यह कार्यक्रम पूर्व उपमुख्यमंत्री विजय सिंह मोहिते पाटिल और सांसद धैर्यशील मोहिते पाटिल द्वारा आयोजित किया गया था, जिन्होंने मेरी सालगिरह मनाई और राज्य भर से लोगों को आमंत्रित किया। मुझे इस पर बहुत गर्व है। आज पहली बार मुझे इतने बड़े दर्शकों के सामने सम्मानित किया गया है, और मैं रोमांचित हूं कि हम सभी आगामी चुनावों में सहयोग करेंगे, जो मैंने सभी को बताया है।

बालासाहेब थोरात ने विपक्ष पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर कोई चांद बाग को किसी को सौंपना चाहता है, तो यह सरकार ऐसा करने के लिए तैयार है। वर्तमान में, जैसा कि वे विभिन्न योजनाओं की शुरुआत करते हैं, उन्होंने सभी विकल्प खुले रखे हैं। फिर भी, आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी हार अपरिहार्य है, यही वजह है कि वे इन हथकंडों का सहारा ले रहे हैं।

सांसद धैर्यशील मोहिते पाटिल ने सभी का स्वागत किया और कुछ विकास परियोजनाओं का आह्वान किया।इस समय, राज्य में लोकसभा चुनाव के सभी विजयी उम्मीदवारों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

आज, भाजपा विधायक रणजीत सिंह मोहिते पाटिल के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की व्यापक चर्चा थी, लेकिन इस खबर से असंतोष हुआ। इस कार्यक्रम में सोलापुर जिले और महाराष्ट्र के विभिन्न दलों के नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}