Advertisement
अंतर्राष्ट्रीय

बोल्ड प्राइम को ग्लोबल ब्रांड अवार्ड्स 2024 में प्रतिष्ठित सम्मान मिला !!!

विशेष संवाददाता

लंदन :- इंग्लैंड में मुख्यालय वाली ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन (GBM) द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित प्रतिष्ठित ग्लोबल ब्रांड अवार्ड्स, विभिन्न उद्योगों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों का जश्न मनाते हैं।

GBM ने एक व्यापक मूल्यांकन किया, जिसमें स्थिर प्रदर्शन और विकास, तकनीकी नवाचार और ग्राहक सहायता जैसे मानदंडों का आकलन किया गया। बोल्ड प्राइम ने इस मूल्यांकन में शानदार प्रदर्शन किया और ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन से अच्छी तरह से योग्य मान्यता प्राप्त की।

पुरस्कार जीतने पर टिप्पणी करते हुए, ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन के सीईओ, जय रेड्डी ने कहा, “बोल्ड प्राइम को ‘सबसे तेज़ी से बढ़ते CFD ब्रोकर, एशिया – 2024’ और ‘सबसे तेज़ी से बढ़ते ऑनलाइन फ़ॉरेक्स ब्रोकर, एशिया – 2024’ के रूप में मान्यता मिलने पर बधाई। यह सम्मान वित्तीय सेवा क्षेत्र में नवाचार और उत्कृष्टता के लिए बोल्ड प्राइम के समर्पण को दर्शाता है।”

पुरस्कार जीतने पर टिप्पणी करते हुए, बोल्ड प्राइम के क्षेत्रीय अधिकारी (APAC) टेंग ने कहा, “ग्लोबल ब्रांड्स मैगज़ीन द्वारा सम्मानित होना हमारे लिए एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। ये पुरस्कार हमारे ग्राहकों को असाधारण ट्रेडिंग सेवाएँ, अत्याधुनिक तकनीक और सुरक्षित ट्रेडिंग वातावरण प्रदान करने के लिए हमारे अटूट समर्पण को दर्शाते हैं।

एशिया के सबसे बड़े ब्रोकर्स के साथ प्रतिस्पर्धा करना और विजयी होना हमारी टीम की कड़ी मेहनत और हमारे ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण है।” उन्होंने आगे कहा, “बोल्ड प्राइम में हमारा विज़न हमेशा व्यापारियों को तेज़ गति वाली ट्रेडिंग दुनिया में सफल होने के लिए आवश्यक सर्वोत्तम टूल और सहायता प्रदान करना रहा है।

ये पुरस्कार हमें अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करने के लिए अपनी पेशकशों को बेहतर बनाने और अपनी वैश्विक पहुँच का विस्तार करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}