Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

नांदेड़ जिला जेल में रक्षाबंधन का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया !!!

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ : प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ के माध्यम से नांदेड़ जिला जेल में कैद भाई-बहनों को रक्षा बंधन बांधकर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जेल अधीक्षक सुभाष सोनवणे ने की।

इस अवसर पर उन्हों कहा कि प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर नांदेड़ हर साल की तरह रक्षाबंधन और अन्य कई सेवाओं के लिए सदैव तत्पर है। सेवाकेंद्र संचालिका ब्रह्माकुमारी शिवकन्या बहनजी एवं समस्त बीके परिवार ने उनकी इस प्रकार निरंतर सेवा के लिए धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर कैलासनगर सेवाकेंद्र से आदरणीय बीके अरुणा बहनजी ने बंदी भाई-बहनों को रक्षाबंधन का महत्व एवं इतिहास समझाया तथा तनाव से दूर रहने के अनेक उदाहरण देकर तनावमुक्त जीवन जीने का बहुमूल्य मार्गदर्शन दिया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेवाकेंद्र कैलासनगर से बीके जयमाला बहन, बीके अलका माता, बीके अर्चना माता और बीके नागनाथ भाई और जेल उपाधीक्षक रवींद्र रवे, जेल से डोके उपस्थित थे।

कार्यक्रम के प्रारंभ में जेल अधीक्षक सुभाष सोनवणे, रवीन्द्र रवे,  डोके एवं जेल के सभी कर्मचारियों को भी तिलक लगाकर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी गई तत्पश्चात सभी बंदियों के भाई-बहनों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी गई तिलक लगाना.
कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन  रवीन्द्र रावे ने किया।

इन कार्यक्रमों की सफलता के लिए जेल स्टाफ और कैदियों ने अथक परिश्रम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}