Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

शिव सेना पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री ने संध्याछाया वृद्धाश्रम में अन्न दान के रूप में उद्धव साहेब ठाकरे का जन्मदिन मनाया गया।

नांदेड़ : प्रतिनिधि

नांदेड़ :- शिव सेना पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री मा. मालेगांव रोड पर श्री गजानन महाराज मंदिर क्षेत्र में संध्याछाया वृद्धाश्रम में अन्न दान के रूप में उद्धव साहेब ठाकरे का जन्मदिन मनाया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ शिवसैनिक एवं तरोड़ा मंडल प्रमुख मा. माधवराव कल्याणकर थे.इस समय मा. माधवराव कल्याणकर ने शिवसेना की स्थापना से लेकर अब तक की प्रगति के बारे में विस्तार से जानकारी दी और पार्टी प्रमुख को शुभकामनाएं दीं.

इस अवसर पर वरिष्ठ शिवसैनिक विजुआना सूर्यवंशी ने शिव सेना के लंबे अनुभव और महिमा का बखान किया. उद्धव साहेब के स्वस्थ एवं समृद्ध जीवन की कामना करता हूँ।

इस मौके पर वरिष्ठ शिवसैनिक विजय भाऊ कल्याणकर ने शिव सेना पार्टी प्रमुख के आदेश के बारे में बताया, यानी कि शिव सेना पार्टी प्रमुख का आदेश है कि जन्मदिन ज्यादा उत्साह से नहीं मनाया जाए, बल्कि साधारण तरीके से मनाया जाए. गरीबों की सामाजिक प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए वृद्धाश्रम जाकर पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

इस अवसर पर उप शहर प्रमुख मनोज काकड़े ने कहा कि राज्य के परिवार का मुखिया पार्टी का मुखिया जैसा होना चाहिए, उन्होंने कहा कि मा. उद्धव साहेब ठाकरे ने कोरोना काल में किए गए शानदार काम का जिक्र किया और पार्टी प्रमुख को जन्मदिन की बधाई दी.

इस अवसर पर शिव सैनिक नागनाथ महादापुरे ने वृद्धाश्रम में सभी को तनावमुक्त जीवन जीने का मार्गदर्शन दिया.उन्होंने शिव सेना और शिव सेना के महत्व और तत्कालीन मुख्यमंत्री के रूप में पार्टी प्रमुख द्वारा किये गये उल्लेखनीय कार्यों पर भी विस्तृत मार्गदर्शन दिया और भविष्य में पार्टी प्रमुख के स्वस्थ और सफल जीवन की कामना की और महाराष्ट्र में फिर से शिवसेना का मुख्यमंत्री बनने की कामना की। .

कार्यक्रम का परिचय मनोज काकड़े ने दिया.समारोह का संचालन नागनाथ महादापुरे ने किया और धन्यवाद ज्ञापन विजयभाऊ कल्याणकर ने किया.कार्यक्रम में संध्याछाया वृद्धाश्रम की सभी माताएं, भाई-बहनों के साथ-साथ शिवसैनिक नीलेश पेंडे और सचिन नीलेवाड भी उपस्थित थे। कार्यक्रम की सफलता के लिए प्रबंधक विक्रम पाटिल एवं शर्माजी ने कड़ी मेहनत की.

कार्यक्रम का समापन वृद्धाश्रम में सभी को भोजन दान के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}