Advertisement
समाजसेवी व संस्थाये

जन्मदिन सभी जातियों और धर्मों के लोगों के लिए आदर्श बन जाता है !!!

नागनाथ महादपुरे

जन्मदिन के मौके पर गुलदस्ते, फूल माला नहीं तो सात सौ किलो अनाज इकट्ठा हो गया

नांदेड़ :  जनकल्याण सेवाभावी प्रतिष्ठान के संस्थापक अध्यक्ष विकास सेन के जन्मदिन कार्यक्रम का आयोजन शिरपुर शहर में फाउंडेशन के उपाध्यक्ष श्रीरामचंद्र येशी व मित्र परिवार ने किया।

उक्त जन्मदिन के अवसर पर विकास सेन ने समस्त जनता एवं मित्रों एवं परिवारजनों से अपील की। कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर आने पर किसी भी प्रकार का श्रीफल शाल, पुष्पमाला या पुष्पगुच्छ अन्य वस्तुएँ हमारे लिए अनिवार्य हैं। कृपया यदि आप मुझे मेरे जन्म दिन पर शुभकामना देना चाहते हैं या मेरा सत्कार करना चाहते हैं तो आप मेरे जन्म दिन पर आने पर कम से कम दो किलो अनाज की माला दें।

ताकि इकट्ठा किया हुआ अन्न मैं दिन-रात उन बेसहारा और दरिद्र भाइयों में बाँट सकूँ जो अपना सारा जीवन खुले में जीते हैं, हम सबकी साक्षी में।फूल, गुच्छे आदि मेरे काम का नहीं है आपके द्वारा दिए गए दो किलो अनाज से एक समय में किसी बेसहारा व जरूरतमंद व्यक्ति की जीविका चल सकती है और उनके परिवार का भरण-पोषण हो सकता है।

इस उद्देश्य से हर शुभचिंतक ने भाई विकास सेन की परोपकारी अवधारणा को हृदय से लगा लिया और उनके जन्म दिन पर उनकी इच्छानुसार अनाज के रूप में बधाई दी।

जल्द ही, अपने जन्मदिन के अवसर पर, अपने सभी दोस्तों, परिवार, शुभचिंतकों और शुभचिंतकों के अद्भुत और बहुमूल्य सहयोग से, उन्होंने लगभग सात सौ किलो अनाज इकट्ठा किया।

जनकल्याण सेवाभावी प्रतिष्ठान के संस्थापक अध्यक्ष ने एकत्रित अनाज को शहर के सरकारी प्रशासनिक अधिकारियों एवं सभी परोपकारी भाइयों की उपस्थिति में निराश्रित एवं जरूरतमंद भाइयों को वितरित करने का वादा किया है।

जनकल्याण सेवाभावी प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष श्रीरामचंद्र येशी एवं मित्रों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए काफी मेहनत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}