Advertisement
रोजगार

बिजनेस कंसल्टेंट को NEIDCO प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।

सूक्ष्म, लघु उद्यमियों की सहायता के लिए मासिक भुगतान, इनाम और सम्मान अर्जित कर सकता है

Nanded-Bureau (Mr. Nagnath Mahadapure- ब्युरो चिफ) : जीवन साधना फैशन डिजाइन संस्थान के निदेशक एकनाथ संगनवर को  स्टैंड अप इंडिया – SIDBI (भारत सरकार) द्वारा मान्यता प्राप्त  राष्ट्रीय उद्यमिता और औद्योगिक विकास कॉरपोरेशनNEIDCO- New Delhi , के व्यवसाय सलाहकार के रूप में  NEIDCO प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया महाराष्ट्र के लातूर फाटा स्थित कार्यालय में प्रदान किये गये।

निडको के माध्यम से चयनित व्यवसाय सलाहकार सूक्ष्म, लघु उद्यमियों की सहायता के लिए बैंकों, विभाग के सहयोग से मुद्रा और स्टैंडअप इंडिया योजना को बढ़ावा देते हैं ताकि उद्यमी अपने व्यवसाय का विकास कर सके और अपनी जीवन शैली में बदलाव ला सके।

जिसके माध्यम से बिजनेस कंसल्टेंट मासिक भुगतान, इनाम और सम्मान अर्जित कर सकता है जो निडको – नई दिल्ली द्वारा समय-समय पर दिया जाता है वे अपनी सफलता के माध्यम से क्लस्टर हेड में पदोन्नत भी हो सकते हैं।

राष्ट्रीय उद्यमिता और औद्योगिक विकास कॉरपोरेशन-NEIDCO- New Delhi , के मुख्य प्रबंध निदेशक –सह-राष्ट्रीय प्रमुख एस. के सिंह,  महाराष्ट्र -1 राज्य क्षेत्रीय प्रमुख नागनाथ महादापुरे, क्लस्टर प्रमुख नांदेड़ नीरज अवस्थी-नांदेड और अक्षय वाघमारे ने एकनाथ संगनवार को बिजनेस कंसल्टेंट के रूप में मान्यता मिलने पर बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
.site-below-footer-wrap[data-section="section-below-footer-builder"] { margin-bottom: 40px;}